प्रियंका बनी टेक इन्वेस्टर, एप के ज़रिये सिखाएंगी सुरक्षित डेटिंग
प्रियंका बनी टेक इन्वेस्टर, एप के ज़रिये सिखाएंगी सुरक्षित डेटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड में काफी नाम कमा चुकी हैं और अपनी एक्टिंग से सभी को ये बता छुई हैं कि वो कितनी काबिल हैं. पहले प्रियंका अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में थी लेकिन अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की है और अब जल्दी ही शादी भी करने वाली हैं. इसके अलावा हम एक और बात बताने जा रहे हैं.

पटौदी खानदान की बेटी कर चुकी है छोटे काम से शुरुआत

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर के साथ अब स्मार्ट इनवेस्टर भी बन गई हैं. जी हाँ, उन्होंने एक डेटिंग ऐप 'बंबल' में इन्वेस्ट किया है. इसके अलावा वह सैन फ्रांसिस्को के स्टार्टअप होल्बर्टन स्कूल में पैसे लगा रही हैं. इसके बारे में प्रियंका ट्वीट करके बताया है कि बंबल में इन्वेस्ट करने का एक मकसद है और वो ये है कि भारतीय महिलाएं डेटिंग को लेकर सुरक्षित महसूस करें. होल्बर्टन स्कूल एक एजुकेशन कंपनी है वो इन स्टार्टअप कंपनियों में पार्टनर और इनवेस्टर के तौर पर जुड़ रही हैं. 

'सुई धागा' को लगा झटका HD क्वालिटी में लीक हुई फिल्म

होल्बर्टन स्कूल परंपरागत कोर्स के मुकाबले प्रोजेक्ट और ग्रुप लर्निंग को अधिक महत्व देता है. इस पर प्रियंका ने कहा भी कि आप बस जुड़ते जाइये खुद ही सीख जायेंगे. इस कंपनी को प्रियंका ने इसलिए चुना क्योंकि ये कंपनियां समाज पर असर डालती हैं और इनकी स्थापना करने वाली महिलाएं हैं. पप्रियंका के अलावा भी कई सेलिब्रिटीज भी  टेक स्टार्टअप में इन्वेस्ट कर रहे हैं जिनमे प्रियंका भी शामिल हो गई. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़

इस दिन होने वाला है Zero का ट्रेलर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -