इस दिन होने वाला है Zero का ट्रेलर आउट
इस दिन होने वाला है Zero का ट्रेलर आउट
Share:

बॉलीवुड के एक्टर शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म 'जीरो' के लिए सभी पूरे साल से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म का टीज़र जनवरी में रिलीज़ किया गया है उसके बाद इस फिल्म से जुड़े कई सारे फोटोज सामने आये हैं. अब किंग खान के फैंस को इंतज़ार है तो इस फिल्म के ट्रेलर का जो अभी तक नहीं आया है. फिल्म के बारे में जानने के लिए उसका ट्रेलर देखना जरुरी है और फिल्म में क्या है ये भी आप तब ही समझ पाएंगे. फ़िलहाल इस फिल्म से जुडी एक ऐसी ही बात बताने जा रहे हैं जिससे आपकी ख़ुशी बढ़ जाएगी. 

Video : 'बधाई हो' का तीसरा गाना 'नैन न जोडें' हुआ रिलीज़

शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो का टीज़र ईद के समय भी आया था जिसमें आपने सलमना खान को भी देखा होगा. इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने हाल ही में ये कन्फर्म है कि फिल्म का ट्रेलर 2 नवंबर को रिलीज़ किया जायेगा. जी हाँ, ये खास दिन आपको याद ही होगा. नहीं जानते तो बता दें 2 नवंबर को शाहरुख़ का जन्मदिन है और इसी दिन ट्रेलर भी रिलीज़ होगा. 

आदित्य रॉय कपूर को मिली अनुराग बासु की फिल्म, होगा इस फिल्म का सीक्वल

टीज़र में आपने देखा ही है शाहरुख़ खान इसमें बोने किरदार में हैं और फिल्म में उनका ऐसा रूप क्यों है इसके बारे में तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा. फिल्म में VFX का काफी इस्तेमाल किया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी अहम भूमिका में हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

'सुई धागा' को लगा झटका HD क्वालिटी में लीक हुई फिल्म

पटौदी खानदान की बेटी कर चुकी है छोटे काम से शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -