Navratri 2018 : अगर दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करे ये स्पेशल ड्रेसिंग टिप्स
Navratri 2018 : अगर दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करे ये स्पेशल ड्रेसिंग टिप्स
Share:

जल्द ही नवरात्री की शुरुआत हो रही है और ऐसे में गरबा करने वाले लोग खास तौर से तैयारियों में जुटे हुए हैं. नवरात्री पर हर कोई अपने खास लुक के जरिए अलग दिखना चाहता हैं और ऐसे में सभी अपने लिए बेस्ट और यूनिक ऑउटफिट चुनते हैं. आज हम आपको नवरात्री और दुर्गा पूजा के लिए कुछ खास ड्रेसिंग टिप्स बता रहे हैं जिसके जरिए आप भी अपने लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बना सकते हैं.

1. ट्रेडिशनल ड्रेस

चूंकि ये माता का त्यौहार है इसलिए इसमें ट्रेडिशनल दिखने आवश्यक है. अगर आप दुर्गा पूजा में जा रही हैं तो लाल और सफ़ेद रंग की साड़ी पहन सकती हैं और यदि आप गरबा खेलने जा रहीं हैं है तो आप टेडिशनल और एथनिक लुक के लिए घाघरा-चोली ट्राई कर सकती हैं.

2. कलरफुल लहंगे

 नवरात्री के पूरे नौ दिन आप चाहे तो अलग-अलग रंगो के लहंगे ट्राय कर सकते हैं और चाहे तो मुलती-कलर लहंगा भी पहन सकते हैं. एक बात का ध्यान रखे कि ज्यादातर लाल, नीला, गुलाबी, हरा और पीला कलर खूब पसंद किये जाते हैं तो आप लहंगा लेते समय इन रंगो का जरूर ध्यान रखे. ऐसे रंग के लहंगो में लड़कियां ज्यादा खूबसूरत लगती हैं.

3. साड़ी

जरुरी नहीं है कि हर बार लहंगा ही पहना जाए आप चाहे तो साड़ी को भी अलग-अलग स्टाइल में पहन सकती हैं. अगर आप भी इस नवरात्री साड़ी पहनने का मन बना रहीं हैं तो इस बार कोटा डोरिया कपड़े की लाल, गुलाबी और नीले रंग की साड़ी पहन सकती हैं.

4. ट्रेडिशनल जैकेट

अगर आप खुद को थोड़ा अलग लुक देना चाहती हैं तो इस बार आप लहंगे के ऊपर गुजराती स्टाइल की शीशे वाली जैकेट भी पहन सकती हैं. यक़ीनन इसमें आप पर खूब कमाल लगेगी.

नवरात्रि : गुवाहाटी में कुछ ऐसा बन रहा है माँ दुर्गा का पंडाल

Navratri 2018 : इस बार खाए कुट्टू के आटे से बना डोसा और व्रत में भूख से पाए निजाद

नवरात्री2018: मैहर माता दर्शन के लिए स्पेशल स्टॉपेज लेंगी 16 ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -