अभिनव शुक्ला को लेकर सोफिया हयात पर लगा बड़ा आरोप, अब एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' की प्रतियोगी सोफिया हयात तथा अभिनव शक्ला चर्चा में आ गए हैं। आप सोच रहे होंगे कि आखिर इन दोनों का आपस में क्या संबंध है? अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली सोफिया हयात पर अभिनव शुक्ला संग 'सेक्शुअल रिलेशन' में होने का दोष लगा है। इस केस की सच्चाई क्या है ये स्वयं सोफिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर प्रशंसकों से शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

दरअसल, सोफिया हयात को एक ट्रोलर्स ने टेक्स्ट मैसेज भेजा है। ट्रोलर्स का दावा है कि सोफिया हयात का अभ‍िनव शुक्‍ला के साथ रिश्ता रहा है। यही नही ट्रोलर्स ने सोफिया को बेहद बुरा-भला बोला है। साथ-साथ उनके और परिवार के मरने की प्रार्थना की है। ट्रोलर्स की बातों में कितनी सच्चाई है ये स्वयं सोफिया हयात ने कहा है। सोफिया ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। इसके साथ-साथ एक वीडियो में सफाई भी दी है कि वो अभिनव शुक्ला को जानती तक नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

सोफिया हयात ने ट्रोल के सभी दावों को बेबुनियाद तथा झूठा बताया है। उन्होंने वीडियो में स्पष्ट रुप से कहा कि ट्रोलर्स ने पहले उनसे सहायता मांगी, जब उन्होंने उत्तर दिया तो उसने गलत बातें बोली। एक बार ब्लॉक करने के पश्चात् भी नई आईडी से मैसेज आते रहे। इसके अतिरिक्त सोफिया का कहना है कि वो न कभी अभिनव शुक्ला से मिली है, न उनको पर्सनली तथा न ही प्रोफेशनली जानती हैं। उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया है। ऐसे में सोफिया का बोलना है कि वो नहीं चाहती की गलत बात का प्रचार हो, इसलिए वो पहले ही इस केस पर सच सबके सामने रख रही हैं।

शक्ति बनी 'रामायण' की 'सीता', नए सीरियल में इस किरदार में आएंगी नजर

शहनाज गिल की दिलकश अदाओं ने फिर लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें देख बोले फैन- कौन सी चक्की का आंटा खा रही हो

एजाज खान के परिवार के साथ नजर आई पवित्रा पुनिया, शेयर की ये तस्वीरें 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -