एजाज खान के परिवार के साथ नजर आई पवित्रा पुनिया, शेयर की ये तस्वीरें
एजाज खान के परिवार के साथ नजर आई पवित्रा पुनिया, शेयर की ये तस्वीरें
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में कई सारे प्रतियोगी अपने विवादों के कारण चर्चाओं में रहे। लेकिन इस सीजन में भी कुछ कपल्स ऐसे रहे जिनका अफेयर भी सुर्ख़ियों में रहा। इसी में एक नाम था पवित्रा पुनिया तथा एजाज खान का। आरम्भ में तो दोनों के रिलेशन में बहुत खटास देखने को मिली। दोनों एक दूसरे से सीधे मुंह बात नहीं करते थे। लेकिन समय के साथ-साथ दोनों की ये नफरत, प्यार में कैसे परिवर्तित हो गई पता ही नहीं चला। एजाज तो पवित्रा पुनिया को बहुत वक़्त तक अनदेखा करते रहे लेकिन दूसरी ओर पवित्रा पुनिया उन्हें हर समय मनाती रहतीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

वही दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग अभी भी चर्चाओं में बनी रहती है। बिग बॉस के घर में पनपा प्यार अभी तक बरकरार है। अब तो पवित्रा पुनिया की बॉन्डिंग केवल एजाज से नहीं बल्कि उनके परिवारवालों संग भी बहुत अच्छी हो गई है। हाल ही में पवित्रा पुनिया, एजाज खान के घर पर दिखाई दी। वे एजाज के नेफ्यू की बर्थडे पार्टी में सम्मिलित होने पहुंची थीं।

इस के चलते तस्वीरों भी एजाज ने साझा की जिसमें वे एजाज के परिवार संग दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज से स्पष्ट जाह‍िर है कि पवित्रा की बॉन्डिंग एजाज के परिवार संग बढ़ती जा रही है। यहां तक कि एजाज तो पवित्रा को अपने परिवार का हिस्सा भी मानते हैं। उन्होंने तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- fam। Zuhayr की बर्थडे पार्टी। एजाज खान, पवित्रा संग अपने रिश्ते को लेकर अक्सर बात करते रहते हैं। दोनों शादी करने की भी तैयारी में हैं। अभिनेता ने कहा कि हमने अपनी फिंगर क्रॉस्ड रखी हैं। यदि सबकुछ ठीक रहता है तो हम इस वर्ष शादी कर लेंगे।

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे का चक्रासन, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

शादी के 2 महीने बाद ही हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले में लड़ाई, वीडियो वायरल

जावेद अख्तर ने सुनाया शोले के मशहूर किरदार 'सांभा' से जुड़ा ये जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -