शहनाज गिल की दिलकश अदाओं ने फिर लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें देख बोले फैन- कौन सी चक्की का आंटा खा रही हो
शहनाज गिल की दिलकश अदाओं ने फिर लूटा फैंस का दिल, तस्वीरें देख बोले फैन- कौन सी चक्की का आंटा खा रही हो
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग बिग बॉस 13 के पश्चात् से काफी बढ़ गई हैं। प्रशंसक उनको बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडियो पर इनकी फोटोज तथा वीडियो आते ही छा जाते हैं। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय भी रहती हैं तथा अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। शहनाज का अंदाज हर किसी को दीवाना बना देता है। इस बार शहनाज गिल ने अपनी कुछ सुन्दर फोटोज शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

हाल ही में शहनाज गिल ने बैकलेस फलोरल ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में शहनाज अपनी हसीन अदाएं नजर आ रही हैं। शहनाज गिल इन फोटोज में बेड पर लेट कर सेंशुअल पोज दे रही हैं। उनकी हर अदा प्रशंसकों को भा रही हैं। फोटोज पर बहुत लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। साथ ही शहनाज गिल ने अपने बालों को भी नए अंदाज में स्टाइल किया है। इससे पूर्व शहनाज का इतना सेंशुअल लुक देखने को नहीं मिला था। 

शहनाज गिल ने अपनी ग्लैमरस फोटोज से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। एक प्रशंसक ने कमेंट में लिखा, 'शहनाज कौन सी चक्की का आंटा खा रही हो जो इतना हॉट हो रही हो।' शहनाज गिल अंतिम बार बादशाह के साथ 'फ्लाई' सांग में दिखाई दी थीं। इससे पूर्व भी शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे चुकी हैं। 'बिग बॉस 13' से शहनाज को अलग पहचान हासिल हुई, जिसके पश्चात् से वो निरंतर नए प्रोजेक्ट्स करती दिखाई दे रही हैं। शहनाज गिल शीघ्र ही फिल्म 'हौसला रख' में भी दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी में अभिनेत्री के साथ दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग कनाडा में पूरी कर ली गई है। 

एजाज खान के परिवार के साथ नजर आई पवित्रा पुनिया, शेयर की ये तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे का चक्रासन, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

शादी के 2 महीने बाद ही हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले में लड़ाई, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -