'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' में होगा होली का हंगामा
'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' में होगा होली का हंगामा
Share:

हर साल होली का त्यौहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है. और दर्शकों को अपने फेवरेट टीवी सीरियल के होली स्पेशल एपिसोड्स देखने की भी बड़ी उत्सुकता रहती है. दर्शकों को उम्मीद रहती है कि हर बार की तरह इस होली पर भी उनके सीरियल में कुछ-न-कुछ हंगामा ज़रूर देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि ज़ी टीवी के फेमस शो 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' के स्टार्स होली के स्पेशल एपिसोड में जमकर धूम मचाने वाले हैं.

इस सीरियल के किरदार शब्बीर आहलुवालिया, सृति झा, धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या सभी सफ़ेद रंग के कपड़ों में एक दूसरे को रंग लगाते हुए नज़र आएंगे. वहीं अगर बात की जाए सीरियल 'कुंडली भाग्य' की तो करन का किरदार निभाने वाले धीरज धूपर और प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या होली के रंग में मगन होकर भांग पीते नज़र आएंगे. इस भांग के नशे के कारण वह दोनों एक दूसरे को अपने दिल की बात बता देंगे. यह सब देखकर ऋशभ (मानिक) के दिल को ठेस लगेगी, लेकिन दोनों को साथ में खुश देखकर वह अपने प्यार का बलिदान दे देगा.

बात की जाए सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की तो इस ख़ास मौके पर अभि और प्रज्ञा इस सुनहरे पल को स्पेशल बनाने के लिए साथ आएंगे. इन सबके बीच अभि मस्ती-मस्ती में सभी की ड्रिंक्स में भांग मिला देगा. इस ख़ुशी के मौके पर अभि-प्रज्ञा और करन-प्रीता भांग के नशे में डूबकर अपनी स्पेशल परफॉरमेंस से इस मजे को दोगुना कर देंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टाइगर ने दी थी आमिर को बॉडी बनाने की सलाह

शोएब-दीपिका और अंकित-पल्लवी की पहली होली

बॉलीवुड + क्रिकेट जोड़ियों की पहली होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -