सड़क हादसे में इंस्टा स्टार Rowdy Bhati की मौत
सड़क हादसे में इंस्टा स्टार Rowdy Bhati की मौत
Share:

इन दिनों कई ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो दुखी कर रही हैं। बीते साल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रतीक खत्री (Prateek Khatri) का निधन एक सड़क हादसे में हो गया था। अब एक और इंस्टाग्राम स्टार राउडी भाटी उर्फ रोहित भाटी (Rowdy Bhati Death) का निधन हो गया। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत रोहित की मौत भी सड़क हादसे में हुई। जी हाँ और रोहित की मौत की खबर जानकर उनके फैंस शॉक्ड हो गए है। आपको बता दें कि उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी।

भगवान शिव के लिए 6 साल के मासूम की बलि देने जा रहे थे दंपति, हुए गिरफ्तार

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोहित भाटी की मौत सड़क हादसे में हो गई। जी दरअसल ग्रेटर नोएडा में 25 वर्षीय शख्स रोहित की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। वहीं रोहित के साथ कार में उनके दो दोस्त मनोज औऱ आतिश थे। इस एक्सीडेंट में तीनों को गहरी चोट आई और इलाज के दौरान रोहित की मौत हो गई। फिलहाल उनके दोस्तों का दिल्ली के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि वे एक पार्टी से लौट रहे थे, यह घटना चूहड़पुर अंडरपास के पास तड़के 3 बजे हुई।

इस दौरान तेज रफ्तार कार को मोड़ा नहीं जा सका और कार एक पेड़ से जा टकराई। आपको बता दें कि रोहित बुलंदशहर का रहने वाला था, लेकिन ग्रेटर नोएडा के ची सेक्टर में रहता था। वह गुर्जर समुदाय से था। रोहित के इंस्टाग्राम पर नौ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे और उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर होते थे, जिसपर मिनटों में लाइक्स और कमेंट्स आते थे।

शराब पीकर शूटिंग करने आता था ये एक्टर, फिर मचाता था तोड़फोड़, मेकर्स को बंद करना पड़ा सीरियल

ठंड में जाना है घूमने तो ये 4 हैं सबसे सस्ती और खूबसूरत जगह

सबके सामने भारती ने खींचीं पाकिस्तानी एक्टर की टांग, बोले- 'मैं भारत जाऊंगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -