क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही है एकता कपूर? पोस्ट शेयर कर कही ये बात
क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही है एकता कपूर? पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न सीरियल मेकर एकता कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक हैंडसम लड़के के साथ फोटो साझा कर इंटरनेट के जगत में धमाल मचा दिया है। एकता कपूर अपने स्पेशल फ्रेंड के साथ बहुत कैंडिड मूड में सेल्फी क्लिक करती हुईं नजर आ रही हैं। साथ ही इस फोटो को साझा कर एकता कपूर ने लिखा है, ‘और हम यहां हैं... आपको शीघ्र ही बताएंगे।’ जैसे ही एकता कपूर ने ये फोटो सोशल मीडिया पर साझा की, वैसे ही सभी लोग टीवी सीरियल मेकर को कमेंट कर शुभकामनाएं देना आरम्भ हो चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

वही कुछ लोग बोल रहे हैं कि उन्हें इस बात कि प्रतीक्षा नहीं हो पा रही है। सिर्फ इतना ही नहीं, एकता कपूर की इस फोटो पर उनके साथ दिखने वाले इस स्पेशल फ्रेंड ने भी कुछ ऐसा कमेंट किया है कि जिसके पश्चात् इनकी शादी को लेकर अनुमान लगने लगे हैं। जिसके कारण ये फोटो इस समय इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रही है। 

वही इस फोटो को देखने के पश्चात् यदि आपको भी ये जानने की उत्सुकता हो रही है कि आखिर ये हैंडस शख्स कौन हैं? तो, हम बता दें कि ये तनवीर बुकवाला हैं जो एकता कपूर के खास फ्रेंड हैं। एकता कपूर ने जैसे ही तनवीर बुकवाला के साथ अपनी फोटो साझा की तो वैसे ही, फिल्म मेकर तनवीर बुकवाला ने ऐसा कमेंट किया है कि अनुमान लगने लगे हैं कि क्या ये जोड़ी शादी करने वाली है? तनवीर बुकवाला ने एकता कपूर की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘अब समय आ गया है इस फ्रेंडशिप को रिश्तेदारी में बदलने का।’ तनवीर का ये कमेंट आप ऊपर देख सकते हैं। 

इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, कोई एक होगा घर से बाहर

एथनिक ड्रेस में कमाल नजर आईं मौनी रॉय

Video: शादी के तुरंत बाद रेमो डिसूजा से मिलने अस्पताल पहुंचे पुनीत पाठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -