एथनिक ड्रेस में कमाल नजर आईं मौनी रॉय
एथनिक ड्रेस में कमाल नजर आईं मौनी रॉय
Share:

टीवी की नागिन मौनी रॉय अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं। मौनी रॉय आए दिन अपने बेहतरीन फोटोज को शेयर कर सभी का दिल जीत लेती हैं। अब इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। जी दरअसल मौनी रॉय एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली। आप हर दिन देखने होंगे कि मौनी सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों को शेयर कर सभी का दिल जीत लेती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब हाल ही में मौनी रॉय अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में एथनिक ड्रेस में अपना लुक फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नयी तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह लहंगा चोली में अलग अलग अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं। एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'Nacho naa Monobina  @monikanidhii @nehalulla_nlj @chettiarqueensly by Style by my @anusoru @nidhikurda Made by my Golu @muktimohan' वैसे मौनी को भारतीय ड्रेस पहनना बेहद पसंद है और यह उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने शेयर किया था कि 'उन्हें साड़ी पहनना बहुत पसंद है।'

उन्होंने कहा था कि, 'वह भारतीय पोशाक में सुंदर दिखना पसंद करती हैं।' वैसे काम के विषय में बात करें तो जल्द ही मौनी रॉय अयान मुखर्जी निर्देशित एक्शन फैंटसी ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन भी हैं। वैसे इस फिल्म का शूट खत्म हो चूका है और इसे जल्द रिलीज किया जाएगा।

व्हाइट लहंगा पहनकर जा रहीं थीं सुरभि ज्योति, बिगड़ा बैलेंस और गिरीं धड़ाम

घर की नई कप्तान बनीं राखी सावंत, अब आएगा शो में नया ट्विस्ट

‘फर्स्ट किस’ पर लिप सिंक करते दिखीं अंकिता लोखंडे, हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -