Video: शादी के तुरंत बाद रेमो डिसूजा से मिलने अस्पताल पहुंचे पुनीत पाठक
Video: शादी के तुरंत बाद रेमो डिसूजा से मिलने अस्पताल पहुंचे पुनीत पाठक
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा बीते दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं। आप जानते ही होंगे उन्हें हार्ट अटैक आया था और उसी के बाद से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है। अब इस समय उनके दोस्त लगातार उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंच रहे है। वैसे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट रेमो डिसूजा की हालत अब धीरे-धीरे अच्छी हो रही है। फिलहाल शादी के बाद पुनीत पाठक अपनी बीवी संग रेमो को देखने अस्पताल पहुंचे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दौरान का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस वीडियो में साफ़-साफ़ नजर आ रहा है कि पुनीत पाठक अस्पताल की बालकनी में खड़े हुए हैं और रेमो की बीवी लिजेल डिसूजा से बात कर रहे हैं। वैसे पुनीत पाठक के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते दिनों ही शादी की है। वहीं उनका और उनकी पत्नी निधि का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद दोनों के फैंस इस पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।वैसे रेमो डिसूजा के बारे में बात करें तो वह फिल्म डायरेक्शन के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी और साल 2000 में 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफी की। उसके बाद उन्होंने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है जो बेहतरीन रहीं।

व्हाइट लहंगा पहनकर जा रहीं थीं सुरभि ज्योति, बिगड़ा बैलेंस और गिरीं धड़ाम

घर की नई कप्तान बनीं राखी सावंत, अब आएगा शो में नया ट्विस्ट

‘फर्स्ट किस’ पर लिप सिंक करते दिखीं अंकिता लोखंडे, हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -