इन कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, कोई एक होगा घर से बाहर

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' के घर में एक बार फिर से बहुत धमाल देखा जा रहा है। हाल ही में सलमान खान के इस रिएलिटी शो में ओल्ड सीजन के कुछ मेंबर्स ने एंट्री मारी है। साथ ही घर से बेघर हो चुके कुछ कंटेस्टेंट्स भी फिर घर में आ चुके हैं। चैलेंजर्स तथा इविक्ट हुए कंटेस्टेंट्स के प्रवेश के पश्चात् घर की रौनक फिर से वापस आ चुकी है। इसी के साथ अब घर में समूह बनाए जा रहे हैं, जिसेस नॉमिनेशन के दौरान सरलता से बचा जा सकें। 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड में ही बिग बॉस की तरफ से घरवालों को नया नॉमिनेशन टास्क मिला है।

इस टास्क में एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स को किन्हीं दो मेंबर्स को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करना था। इस टास्क में सभी मेंबर्स को ऐसे लोगों के चेहरे पर रिजेक्टेड का मुहर लगाना था, जिसे वो घर से बेघर करना चाहते थे। टास्क के चलते घरवाले एक-दूसरे पर अपना गुस्सा निकालते हुए दिखाई दिए थे।

वही अधिक वोट प्राप्त होने के कारण घर से बेघर होने के लिए अर्शी खान, एजाज खान, कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी तथा अभिनव शुक्ला नॉमिनेट हो चुके हैं। देखा जाए तो इनमें से सबसे वीक कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ही है। वहीं कश्मीरा शाह भी शो पर कुछ विशेष धमाल नहीं दिखा पा रही हैं। वही अब देखना ये है कि घर से किसको बाहर किया जाता है।

व्हाइट लहंगा पहनकर जा रहीं थीं सुरभि ज्योति, बिगड़ा बैलेंस और गिरीं धड़ाम

घर की नई कप्तान बनीं राखी सावंत, अब आएगा शो में नया ट्विस्ट

बिग बॉस 14: घर से बाहर आते ही विकास गुप्ता ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, कही ये बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -