पाक में कोरोना ने उगला जहर, लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा
पाक में कोरोना ने उगला जहर, लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा
Share:

इस्लामबाद: पाक में बीते  24 घंटे के बीच कोविड-19  के 613 नए केस सामने आए हैं और 11 लोगों की जाने जा चुकी है. जिसके साथ ही देश में कोविड के कुल दो लाख 90 हजार से अधिक केस सामने आ गए हैं. वहीं 6201 लोगों की जान जा चुकी है. देश में 12 हजार 116 एक्टिव केस है, जिनमें से 743 गंभीर हैं और 2 लाख 72 हजार से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके है. बीते 24 घंटे के बीच 22 हजार 859 टेस्ट हुए हैं. देश में अब तक कुल 23 लाख 40 हजार से अधिक सैंपल का परिक्षण किया जा चुका है. 

सिंध में सबसे अधिक केस सामने आए हैं. यहां अभी तक 1 लाख 26 हजार से अधिकं केस सामने आ गए हैं.  जिसके उपरांत पंजाब में 95 हजार से अधिक केस  खैबर-पख्तूनख्वा में 35 से ज्यादा मामले, इस्लामाबाद में 15,हजार से ज्यादा लोग पाए गए है. वहीं बलूचिस्तान में 1270 मामले, गिलगित-बाल्टिस्तान में 2 हजार से ज्यादा केस और गुलाम कश्मीर में 2,212 केस देखने के लिए मिले है. 

जंहा इस बात का पता चला है कोविड-19 का पहला केस बीते वर्ष दिसंबर में चीन के वुहान शहर में सामने आया था. जिसके उपरांत से पूरे दुनिया में इसका प्रकोप जारी है. विश्वभर में जिसके 2 करोड़ 22 लाख से अधिक केस सामने आ गए हैं और सात लाख 80 हजार लोगों की मौत हो गई है. अमेरिका इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है. यहां अभी तक 55 लाख से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं और एक लाख 71 हजार लोगों की जाने जा चुकी है. वहीं ब्राजील में 34 लाख केस सामने आ गए हैं और एक लाख 9 हजार लोगों जान जा चुकी है. जिसके उपरांत भारत में 27 लाख से अधिक केस सामने आ गए हैं और 52 हजार से अधिक लोगों में अपनी जान खो दी है. रूस में 9 लाख से अधिक  मामले सामने आ गए हैं और 15 हजार लोगों की मौत हो गई है. 

आज से पहले कभी नहीं देखा होगा आपने ऐसा हाईवे

उत्तर कोरिया के तानाशाह ने जारी किया अजीब फरमान, इन्हे मारकर खा सकते हैं लोग

इंडोनेशिया में भूकंप से डोली धरती, हर तरफ मची अफरा- तफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -