बर्फ की आगोश में आया कुफरी, ऊपरी शिमला के लिए यातायात बाधित
बर्फ की आगोश में आया कुफरी, ऊपरी शिमला के लिए यातायात बाधित
Share:

दिनों दिन बढ़ रही ठण्ड की मार से जा हर कोई परेशान है वहीं कुफरी और शिमला में बीते सोमवार  यानीं 27 जनवरी 2020 की शाम करीब 6 बजे से हल्की बर्फबारी शुरू हुई. रात 10 बते तक कुफरी-फागू मार्ग पर बर्फबारी से फिसलन की वजह से वाहनों की आवाजाही ठप हो गई. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि शिमला पुलिस ने लोगों से मार्ग खुलने तक इंतजार करने या फिर किसी अन्य वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल करने को कहा है.  वहीं शिमला में दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और दोपहर बाद हल्की बूंदाबांदी शुरू हो गई.

लेकिन जानकारी मिली है कि कुफरी में बर्फबारी शुरू होने के बाद पुलिस ने सैलानियों को शिमला लौटने के लिए अनाउंसमेंट शुरू कर दी. शिमला की जाखू चोटी में भी फाहे गिरे. शहर में साढ़े छह बजे के बाद हल्की बारिश हुई. जंहा मौसम के रुख में आए बदलाव के बाद शहर में ठंड बढ़ गई है. मौसम विभाग ने मंगलवार यानी 28 जनवरी 2020 को हिमपात का अलर्ट जारी किया है.

जंहा मंगलवार को सूबे के छह जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी जारी की गई है. वहीं जिनमे शिमला, किन्नौर, सोलन, सिरमौर, कांगड़ा और चंबा शामिल हैं. 29 जनवरी को भी पूरे प्रदेश में मौसम खराब रहेगा जबकि 30 को धूप खिलने के आसार हैं. 31 और एक फरवरी को पहाड़ी इलाकों में फिर बारिश-बर्फबारी की आशंका है.  

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

एकतरफा प्यार में दीवानी हुई लड़की, युवक पर डाल दिया तेजाब

कोरोनावायरस को लेकर अलर्ट पर मध्य प्रदेश, उज्जैन में मिले दो संदिग्ध मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -