केरल के एक परिवार ने होटल से ऑर्डर किया था खाना, पैकिंग खोलते ही मिली सांप की खाल
केरल के एक परिवार ने होटल से ऑर्डर किया था खाना, पैकिंग खोलते ही मिली सांप की खाल
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के तिरुवनंतपुरम से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को जिसने भी जाना उसके होश उड़ गए। जी दरअसल यहां एक होटल से ऑर्डर किए गए खाने में सांप की खाल मिलने पर बवाल मच गया। वहीं इसके बाद अस्थाई रूप से होटल को बंद करा दिया गया है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि घटना पांच मई की है। मिली जानकारी के मुताबिक, तिरंवनंतपुरम के नेदुमनगड स्थित एक परिवार ने शालीमार होटल से खाना मंगाया था। वहीं जब खाना उनके पास पहुंचा तो कि खाने के चारों तरफ अखबार से पैकिंग की गई थी।

इस दौरान जब उसकी पैकिंग खोली गई तो उसमें सांप की खाल मिली। यह सब होने के बाद परिवार की ओर से पूरे मामले की शिकायत की गई, जिसके बाद होटल को अस्थाई रूप से बंद करा दिया गया है। इसी के साथ ही होटल प्रबंधन को निर्देश दिए गए हैं कि जब तक होटल की पूरी तरह से साफ-सफाई नहीं हो जाती, होटल को खोला नहीं जाएगा। इस मामले के बारे में जानने के बाद परिवार की शिकायत पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने होटल की जांच की। वहीं अधिकारी अर्शिता बशीर ने बताया कि, 'होटल का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पाया गया कि होटल के पास जरूरी कागजात हैं, लेकिन कर्मचारी बहुत ही खराब स्थिति में काम कर रहे थे। रसोई में पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था नहीं थी। कचड़े को भी वहीं पर फेंका गया था।'

वहीं इसके बाद होटल प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। इसी के साथ इसके अलावा बचे हुए खाने को जांच के लिए लैब भेजा गया है। कहा जा रहा है रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वैसे इसी तरह का एक मामला हैदराबाद से भी सामने आया था, जब ऑर्डर से मंगाई गई मिठाई में कीड़ा मिलने की शिकायत सामने आई थी।

केंद्र पर गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमत को लेकर भड़के राहुल गाँधी

'डरे हुए हैं केजरीवाल, मैं पीछे नहीं हटूंगा', गिरफ्तारी पर प्रतिबंध लगने के बाद बोले तेजिंदर बग्गा

माँ बनाने के बाद काजल ने शेयर की खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -