माँ बनाने के बाद काजल ने शेयर की खूबसूरत फोटो
माँ बनाने के बाद काजल ने शेयर की खूबसूरत फोटो
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वह हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है. वहीँ अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल को बेटे की माँ बन चुकी है। अभिनेत्री ने अपने बेटे का नाम नील रखा। एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद पहली बार हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें काजल ने सोशल मीडिया पर साझा कर दी है, जो खूब पसंद की जाने लगी है।

फोटोज में काजल मल्टीकलर ड्रेस में दिखाई दे रही है। इसके साथ अभिनेत्री ने येलो हील भी केरी कर रखी है। अभिनेत्री ने लाइट मेकअप और पोनी से अपने लुक को पूरा कर रखा है। इस लुक में काजल हॉट दिखाई दे रही है।

एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती हुई नाज़ा आ रही है। अभिनेत्री की इन तस्वीरों को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़  चुकी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। बता दें काजल ने 30 अक्तूबर 2020 को गौतम से शादी की थी। विवाह में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। नए साल के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का भी एलान कर दिया था।   

500 रुपए के लिए फैन की बाइक पर बैठी सारा अली खान, वीडियो वायरल

आखिर क्यों सड़कों पैसे मांगने के लिए मजबूर हुई सारा अली खान

मदर्स डे: संजय दत्त से लेकर अनुपम खेर तक ने माँ के साथ शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -