'डरे हुए हैं केजरीवाल, मैं पीछे नहीं हटूंगा', गिरफ्तारी पर प्रतिबंध लगने के बाद बोले तेजिंदर बग्गा

'डरे हुए हैं केजरीवाल, मैं पीछे नहीं हटूंगा', गिरफ्तारी पर प्रतिबंध लगने के बाद बोले तेजिंदर बग्गा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी नेता तेजिंदर बग्गा को लेकर खूब राजनीतिक ड्रामा हुआ। आखिरकार पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय ने उनकी गिरफ्तारी पर 10 मई तक प्रतिबंध लगा दिया है। तत्पश्चात, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि AAP के प्रमुख अरविंद केजरीवाल अपने आलोचकों को चुप कराने के लिए अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं, वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने बोला कि केजरीवाल डरे हुए हैं।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि आप (केजरीवाल) बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराने के लिए कितनी भी FIR दर्ज क्यों न कर लें, हम डरेंगे नहीं, मैं पीछे नहीं हटूंगा। बग्गा ने दावा किया कि केजरीवाल ने उनके पीछे पंजाब पुलिस भेजी, इससे पता चलता है कि दिल्ली के सीएम कितने डरे हुए हैं।

बीजेपी युवा विंग के नेता बग्गा ने रविवार को पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का मसला उठाया तथा सवाल किया कि आम आदमी पार्टी सरकार ने अभी तक दोषियों के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की। बग्गा ने किसी का नाम लिए बिना इल्जाम लगाया कि प्रदेश सरकार ने बेअदबी करने वालों को सत्ता के पदों पर बैठा दिया है। तेजिंदर बग्गा ने कहा कि केजरीवाल जी ने 24 घंटे के अंदर गुरु ग्रंथ साहिब में तोड़फोड़ करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की बात की थी, किन्तु अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। आपको उन्हें हटाना होगा। बता दें कि पंजाब पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने, शत्रुता को बढ़ावा देने तथा आपराधिक धमकी देने के इल्जाम में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ FIR दर्ज की थी। उनके खिलाफ मोहाली निवासी AAP नेता सनी अहलूवालिया ने मुकदमा दर्ज करवाया था।

केशव प्रसाद मौर्य को हराने वाली पल्लवी पटेल के पति ने दिया इस्तीफा, सामने आई ये वजह

नीतीश के मंत्री के बयान पर भड़के जगदानंद, बोले- 'लालू जेल से मुक्त हुए हैं...'

बिहार के विकास वाले बयान को लेकर प्रशांत किशोर पर बरसे तेजस्वी, बोले- कौन हैं PK?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -