स्मृति ईरानी ने भी ममता को घेरा, कहा सीएम ने ही फैला रखी है बंगाल में अराजकता

स्मृति ईरानी ने भी ममता को घेरा, कहा सीएम ने ही फैला रखी है बंगाल में अराजकता

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। ईरानी ने कहा है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अराजकतावादी सीएम ममता ने केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) के अफसरों द्वारा सबूत एकत्रित करने की प्रक्रिया में दखल डाला है। ममता के निर्देशों पर ही सीबीआई के अफसरों को तंग किया, उन्हें बंधक बनाया और उनके साथ हाथापाई की।   

यहाँ जानिए किसके हाथ लगी स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी?  

स्मृति ईरानी ने कहा है कि, सीएम ममता बनर्जी के ही आदेश पर सीबीआई अफसरों के परिवार को तंग किया गया और उनके घरों को घेर लिया गया। उल्लेखनीय है कि पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को लेकर सीबीआई से टक्कर ले रहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस मसले पर शीर्ष अदालत से आए फैसले को मानसिक जीत करार दिया हैं। शीर्ष अदालत ने मंगलवार को पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई के समक्ष सारधा घोटाले मामले में पूछताछ के लिए प्रस्तुत होने को कहा है। हालांकि, कोर्ट ने राजीव कुमार की गिरफ्तारी के आदेश नहीं दिए हैं।

LIVE: ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, कहा ख़त्म होने वाली है तृणमूल की अराजक सरकार

कोर्ट का निर्णय आने के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि हमने कभी भी राजीव कुमार से पूछताछ करने से मना नहीं किया। हमने इस बात पर आपत्ति जताई थी कि, सीबीआई बिना राज्य प्रशासन को जानकारी दिए पुलिस कमिश्नर के पास कैसे पहुंच गई थी। ममता ने कहा था शीर्ष अदालत का आदेश सही है। 

खबरें और भी:- 

जब तक लालू के सामने मत्था नहीं टेकेंगे राहुल, सीट बंटवारे पर नहीं हो पाएगा फैसला - जदयू

नाम सत्याग्रह का और बचाव भ्रष्टाचार का, ये ममता का महा‘ठग’बंधन - भाजपा

बंगाल घमासान: बोकारो पहुंचा सीएम योगी का चॉपर, अब सड़क मार्ग से तय करेंगे पुरुलिया का सफर