यहाँ जानिए किसके हाथ लगी स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी?
यहाँ जानिए किसके हाथ लगी स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी?
Share:

आप सभी को बता दें कि स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी आखिरकार, बेस्ट फ्रेंड्स गौरव अलग और श्रुति सिन्हा के हाथ आ चुकी है. वैसे दोनों को कड़ी टक्कर दी गई जो देने वाले रहे शो पर बने कपल शगुन पांडे और सम्युक्ता हेगड़े. जी हाँ, इन सभी के दौरान की सबसे दिलचस्प बात ये है कि शगुन को छोड़कर बाकी तीनों फाइनलिस्ट एमटीवी रोडीज़ के प्रतिभागी रह चुके हैं. आप सभी को पता ही होगा कि अक्सर ही स्पिल्ट्सविला को रोडीज़ के प्रतिभागियों द्वारा हाईजैक करने की बात कही जाती है वहीं पिछले कई बार से शो को रोडीज़ में ही भाग ले चुका कोई प्रतिभागी जीतता है.

आपको याद हो इससे पहले, प्रियंका शर्मा, प्रिंस नरूला, दिव्या अग्रवाल सब एमटीवी स्पिल्ट्सविला के प्रतिभागी रह चुके हैं और शो को सनी लियोन और रणविजय सिंघा होस्ट करते नजर आते हैं. इस शो को युवाओं में काफी पसंद किया जाता है और इस बार भी ऐसा ही रहा था. वहीं शो का कॉन्सेप्ट काफी अलग है जहां मॉडल और सेलिब्रिटी प्रतिभागी, अपने लिए प्यार ढूंढने आते हैं और उसी साथी के साथ टास्क परफॉर्म करते हुए शो जीतने की कोशिश करते हैं.

आप सभी को बता दें कि अब तक इस शो के 11 सीज़न आ चुके हैं जो खूब सुर्ख़ियों में रहे हैं. वहीं शो पर बने ज़्यादातर कपल वक्त के साथ ही टूट भी जाते हैं लेकिन कपल बनकर सभी मदमस्त नजर आते हैं. कहते हैं इस सीज़न के विजेता कपल ना होकर असल ज़िंदगी में बेस्ट फ्रेंड्स माने जाते हैं.

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह

तीसरी रिसेप्शन पार्टी में ख़ुशी से झूम उठे कपिल शर्मा, देखिए वीडियो

दया बेन के बाद इस एक्ट्रेस ने कहा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -