बंगाल घमासान: बोकारो पहुंचा सीएम योगी का चॉपर, अब सड़क मार्ग से तय करेंगे पुरुलिया का सफर

बंगाल घमासान: बोकारो पहुंचा सीएम योगी का चॉपर, अब सड़क मार्ग से तय करेंगे पुरुलिया का सफर

रांची: पश्चिम बंगाल में जारी राजनितिक उठापटक के बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में रैली निकालने वाले हैं। हालांकि, सीएम योगी की आज की रैली को भी मंजूरी नहीं मिल पाई है। साथ ही उनके हेलीकाप्टर को भी बंगाल में लैंड की इजाजत नहीं है, इसी लिए सीएम योगी सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया पहुँचने वाले हैं, इसी यात्रा के चलते सीएम योगी झारखण्ड के बोकारो पहुँच चुके हैं।  बोकारो में सीएम योगी का हेलीकाप्टर लैंड हो चुका है, यहाँ से वे सड़क मार्ग से पुरुलिया पहुंचेंगे।

उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर, शिवसेना ने बताया शिष्टाचार भेंट

इससे पहले सीएम योगी ने अपने ट्वीट में कहा था कि, 'मुझे अत्यंत दुःख है कि गुरुदेव रविंद्रनाथ टैगोर की कर्मभूमि, हमारा बंगाल, आज ममता बनर्जी और तृणमूल सरकार की अराजकता तथा गुंडागर्दी से जूझ रहा है। अब समय आ गया है कि बंगाल को एक सशक्त लोकतांत्रिक आंदोलन के जरिए   संविधान की रक्षा हेतु इस सरकार से मुक्त कर दिया जाए। मैं आज पुरुलिया में आप सबके मध्य इस आंदोलन की ध्वजा थामे भ्रष्टाचारियों के गठबंधन के लिए चुनौती बनकर खड़ा होऊंगा।' 

योगी के मंत्री ने दिखाए बागी तेवर, कहा अगर भाजपा नहीं मानी तो सपा-बसपा में जाएंगे

उल्लेखनीय है कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में 3 फरवरी को यूपी के सीएम योगी की रैली होनी थी। ममता सरकार ने योगी की रैली के लिए उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी थी। बालुरघाट में योगी आदित्‍यनाथ को हेलिकॉप्टर उतारने की मंजूरी नहीं मिलने पर उन्‍होंने फोन पर जनता को अपना संबोधन दिया था। अपने भाषण का आगाज़ ही उन्होंने सीएम ममता बनर्जी की आलोचना के साथ की थी।  

खबरें और भी:-

NSUI ने किया बजट का विरोध, मोदी पकोड़ा सेण्टर पर तले पकोड़े

सीबीआई बनाम ममता मामले में कूदे सिद्धू, कहा देश में चल रहा डंडातंत्र

सीएम योगी की रैली से बौखलाई ममता, दे डाला विवादित बयान