नाम सत्याग्रह का और बचाव भ्रष्टाचार का, ये ममता का महा‘ठग’बंधन - भाजपा

नाम सत्याग्रह का और बचाव भ्रष्टाचार का, ये ममता का महा‘ठग’बंधन - भाजपा

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में रैली आयोजित करने के लिए राज्य प्रशासन से मंजूरी नहीं मिलने पर विरोध प्रकट करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को मीडिया से कहा है कि राज्य में कानून का राज नहीं रह गया है, साथ ही उन्होंने जोर देकर कहा कि वो मुर्शिदाबाद जाएंगे. हुसैन ने कहा है कि, ''ममता बनर्जी की सरकार ने मुर्शिदाबाद जिले में मेरी सभा को मंजूरी न देकर मुझे रोकने का प्रयास किया है, लेकिन मैं डरने वालों में से नहीं हूं और न ही रूकने वाला हूं.''

बंगाल घमासान: बोकारो पहुंचा सीएम योगी का चॉपर, अब सड़क मार्ग से तय करेंगे पुरुलिया का सफर

उन्होंने कहा है कि भाजपा दमनकारी ममता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी. उन्होंने आगे कहा है कि पहले योगी जी की सभा को रोकने का प्रयास किया गया, फिर मेरी सभा रोकने की कोशिश हुई है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा है कि 'पश्चिम बंगाल में कैसा जंगल राज चाहती हैं ममता बनर्जी.' उल्लेखनीय है कि इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को राज्य में सभा करने की इजाजत नहीं मिली थी. इसकी वजह से भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था. 

उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर, शिवसेना ने बताया शिष्टाचार भेंट

पश्चिम बंगाल की सीएम पर हमला बोलते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उनकी नीयत है महा‘ठग’बंधन!  वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार की नीयत है भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी धरने पर बैठीं भी हैं तो भ्रष्टाचार के बचाव में ! यही ममता की प्राथमिकता भी है. नाम है 'लोकतंत्र' का और बचाव हो रहा है 'लूट तंत्र' का ! पश्चिम बंगाल में सीबीआई और पुलिस के मध्य टकराव की स्थिति उत्पन्न होने पर हुसैन ने कहा है कि, भ्रष्टाचार की जांच से सीबीआई को रोकने का प्रयास अगर ममता बनर्जी के लिए 'सत्याग्रह' है तो ये बेहद  दुर्भाग्यपूर्ण है.

खबरें और भी:-

योगी के मंत्री ने दिखाए बागी तेवर, कहा अगर भाजपा नहीं मानी तो सपा-बसपा में जाएंगे

NSUI ने किया बजट का विरोध, मोदी पकोड़ा सेण्टर पर तले पकोड़े

सीबीआई बनाम ममता मामले में कूदे सिद्धू, कहा देश में चल रहा डंडातंत्र