राम मंदिर पर चल रही सियासत के बीच, रामविलास पासवान ने दिया बड़ा बयान
राम मंदिर पर चल रही सियासत के बीच, रामविलास पासवान ने दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक बार फिर राजनितिक हलचल तेज हो गई है। सरकार से निरंतर अध्यादेश लाने की मांग भी तेज होती जा रही है। इस बीच केन्द्रीय मंत्री और लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान का बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अध्यादेश लाने का कोई प्रश्न ही पैदा नहीं होता।

देश आज़ाद होने के बाद अंग्रेजों की जासूसी करते थे संघकर्मी - कांग्रेस

केन्द्रीय मंत्री ने कहा है कि सरकार इस मामले में शीर्ष अदालत के फैसले का इंतजार करेगी। पासवान ने कहा है कि मैं खुश हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में कहा कि सरकार राम मंदिर पर सर्वोच्च अदालत के निर्णय की प्रतीक्षा करेगी और उसके अनुरूप ही आगे कदम उठाएगी। उन्होंने कहा है कि यह मामला यहीं ख़त्म हो जाता है और ऐसे में कोई अध्यादेश या संसद में कानून लाने का प्रश्न ही नहीं खड़ा होता है। केन्द्रीय मंत्री ने तो यहां तक कहा है कि आरएसएस और भाजपा नेता निरंतर राम मंदिर का मुद्दा उछाल रहे हैं, किन्तु पीएम मोदी ने एक बार भी इस मुद्दे को हवा नहीं दी है। पासवान के इस बयान से साफ होता है कि लोजपा अध्यादेश के पक्ष में नहीं है।

मोखा शहर में जबरदस्त बम धमाका, 7 यमन नागरिकों की मौत

वहीं, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न देने के मामले पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा है कि प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न के लिए चयनित किए जाने पर विवाद का कोई सवाल नहीं होना चाहिए। पुरस्कार सरकार द्वारा घोषित किया जाता है, न कि आरएसएस या भाजपा द्वारा।

खबरें और भी:-

मायावती ने न्यूनतम आय गारंटी को बताया छलावा, कहा राहुल के बयान से आशंकित है देश

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए उमर अब्दुल्ला ने कही ऐसी बात

एनसीपी में शामिल हुए शंकर सिंह वाघेला, शरद पवार ने दिलवाई सदस्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -