स्मृति ईरानी का वार, कहा - घुसपैठियों को वोटर लिस्ट में शामिल करा रही AIMIM-TRS
स्मृति ईरानी का वार, कहा - घुसपैठियों को वोटर लिस्ट में शामिल करा रही AIMIM-TRS
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर सियासी पारा गरमा गया है। इस बीच हैदराबाद में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि हमें घुसपैठियों से आम जनता के हितों की रक्षा सुनिश्चित करनी होगी। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) और तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) आम भारतीयों के साथ नहीं, बल्कि अवैध घुसपैठियों का साथ दे रही है, ताकि उनके द्वारा अपना सियासी हित साध सके।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि, 'हमारे सैनिक हमारी सरहदों को सुरक्षित रखने के लिए दिन रात संघर्ष कर रहे हैं। और यहां इस ऐतिहासिक शहर हैदराबाद में, AIMIM और TRS अवैध प्रवासियों को तेलंगाना की वोटर लिस्ट में जगह देने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। उन्हें इसके लिए लोगों को जवाब देना होगा।' ​​'लव-जिहाद' पर स्मृति ईरानी ने कहा, 'यदि कोई राज्य यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाता है कि कहीं महिलाएं आपराधिक और धोखेबाज संबंधों में नहीं हैं, तो क्या यह भारतीयों द्वारा समर्थित नहीं होना चाहिए? यह वह नजरिया है जिससे इसे देखा जाना चाहिए, यह मेरा आग्रह है।' 

आपको बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश में लव जिहाद की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार ने एक कड़ा कदम उठाया है। मंगलावार को प्रदेश के मंत्रिमंडल में लव जिहाद के खिलाफ कानून को लेकर एक अध्यादेश को हरी झंडी दे दी हैं।

अहमद पटेल के निधन पर बोले सिब्बल- 'पता नहीं उनके बिना कांग्रेस क्या करेगी'

'लव जिहाद' पर बोले नरोत्तम मिश्रा- धर्म पर कुठाराघात मंजूर नहीं, दिसंबर में आएगा कानून

'हमारे साथ आओ, मंत्री बना देंगे', भाजपा विधायक को लालच देते हुए 'लालू यादव' का ऑडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -