'हमारे साथ आओ, मंत्री बना देंगे', भाजपा विधायक को लालच देते हुए 'लालू यादव' का ऑडियो वायरल

Nov 25 2020 12:39 PM
'हमारे साथ आओ, मंत्री बना देंगे', भाजपा विधायक को लालच देते हुए 'लालू यादव' का ऑडियो वायरल

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और राज्य के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. सुशील मोदी ने दावा करते हुए कहा है कि लालू यादव ने जेल से ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक MLA को फोन कर उनके साथ आने का प्रलोभन दिया है. बता दें कि बिहार विधानसभा में स्पीकर पद के लिए आज चुनाव होना है, उससे पहले ये सियासी पारा गरमा गया है. 

सुशील मोदी की तरफ से ऑडियो जारी करते हुए दावा किया गया है कि लालू यादव ने जेल से भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन किया, मंत्री पद का प्रलोभन दिया और उनके साथ आने के लिए कहा. बता दें कि ललन पासवान बिहार की पीरपैंती विधानसभा सीट से MLA हैं. सुशील मोदी की तरफ से जो ऑडियो जारी किया गया है, उसमें लालू यादव की तरफ से भाजपा MLA पासवान को कहा जा रहा है कि वो स्पीकर के चुनाव के समय गैर मौजूद रहे. बोल दे कि उसे कोरोना हो गया है. जवाब में भाजपा विधायक की तरफ से कहा गया है कि वो पार्टी में हैं, ऐसे में समस्या होगी.

सुशील मोदी द्वारा जारी किए गए ऑडियो में लालू यादव MLA से कहते नजर आ रहे हैं कि वो उनका साथ दें तो मंत्री बना देंगे. (बता दें कि ये ऑडियो भाजपा की ओर से ट्विटर पर जारी किया गया है, Newstracklive.com इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

गुरुवार को बैंकों की देशव्यापी हड़ताल, आज ही निबटा लें अपने जरुरी काम

Paytm का सबसे बड़ा ऑफर! मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा

महिलाओं के खिलाफ हिंसा के उन्मूलन के लिए मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय दिवस