बच्चों को लेकर बोली स्मृति ईरानी- 'मैं उनके लिए अपनी जान दे सकती हूँ...'
बच्चों को लेकर बोली स्मृति ईरानी- 'मैं उनके लिए अपनी जान दे सकती हूँ...'
Share:

एक राजनेता होने के साथ-साथ स्मृति ईरानी एक पत्नी और मां भी हैं। अब हाल ही में स्मृति ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात की। उन्होंने एक इंटरव्यू में बतौर मां अपनी फीलिंग्स शेयर की। इस के चलते उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों के लिए जान तक दे सकती हैं। लेकिन यदि कल को बच्चे उन्हें छोडकर चले जाएंगे तो वह कभी उन्हें रोकेंगी भी नहीं। स्मृति ने इसका कारण भी बताया है।

स्मृति ने कहा, 'मैं एक टूटे हुए घर से आती हूं। मेरी इससे सबसे बड़ी यही सीख है कि मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे यह जाने कि मैं उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए मौत से भी लड़ सकती हूं। मुझे लगता है कि एक बच्चे के लिए ये सबसे बेस्ट फीलिंग है कि आपके पास ऐसे माता-पिता हैं जो उनके लिए दुनिया से लड़ सकते हैं।' आगे उन्होंने कहा, 'एक मां होने के नाते भगवान ने जो मुझे एक सबसे बड़ा आर्शीवाद दिया है वो ये कि यदि मेरे बच्चे मुझसे दूर चले जाएंगे तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वह काफी चीजों से गुजरे हैं। मैं उनके लिए लड़ सकती हूं तथा उन्हें जाने भी दे सकती हूं। मैं मरते दम तक बच्चों को प्यार करूंगी एवं 24 घंटे उनके सिर पर नहीं बैठने वाली। उन्हें स्पेस दो और खुद को भी उतना स्पेस देती हूं।'

बता दें कि स्मृति के 3 बच्चे हैं। स्मृति ने जुबिन ईरानी से शादी की थी तथा दोनों के 2  बच्चे जोहर और जोशिश हैं। इसके अतिरिक्त स्मृति, जुबिन की पहली शादी से बेटी शैनेल की भी मां हैं। इसी वर्ष फरवरी में शैनेल की शादी हुई तथा ये बहुत ग्रैंड थी। स्मृति ने इस शादी में कई सेलेब्स को बुलाया था। स्मृति की विशेष बात ये है कि भले ही वह राजनीति के चक्कर में बहुत व्यस्त रहती हैं, किन्तु फिर भी वह अपने परिवार के लिए वक़्त निकाल लेती हैं।

बेहद हटकर होगी 'बातें कुछ अनकही सी' की कहानी, यहाँ देंखे प्रोमो

एक्ट्रेस दीपिका को लेकर शोएब इब्राहिम ने बड़ी गुड न्यूज, जानकर झूम उठेंगे फैंस

'25 साल तक काम न मिलने के कारण बहुत कड़वी इंसान बन गई हैं अमीषा पटेल', जानिए ऐसा क्यों बोली उर्फी जावेद?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -