'25 साल तक काम न मिलने के कारण बहुत कड़वी इंसान बन गई हैं अमीषा पटेल', जानिए ऐसा क्यों बोली उर्फी जावेद?
'25 साल तक काम न मिलने के कारण बहुत कड़वी इंसान बन गई हैं अमीषा पटेल', जानिए ऐसा क्यों बोली उर्फी जावेद?
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अक्सर अपनी अतरंगी फोटोज-वीडियोज को लेकर ख़बरों में रहती हैं। उर्फी जावेद का फैशन सेंस खूब खबरों में रहता है तथा कभी उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं से प्रशंसा मिलती है तो कभी उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है। वहीं उर्फी (Urfi Javed) का बेबाक अंदाज भी प्रशंसकों को काफी पसंद है। ऐसे में अब उर्फी जावेद ने सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर फिल्म गदर 2 (Gadar 2) अभिनेत्री अमीषा पटेल के एक बयान पर प्रतिक्रिया दी है। अमीषा (Ameesha Patel) ने कहा था कि OTT गे और लेस्बियन्स से भरा है।

वीडियो साझा करते हुए अपनी स्टोरी में उर्फी ने लिखा, 'वास्तव में गेइज्म (gayism), लेस्बियनिज्म (lesbianism) क्या है? अपने बच्चों को इससे दूर रखें? इसलिए जब उन्होंने कहा 'कहो ना प्यार है' तो उनका मतलब केवल स्ट्रेट लोगों से था। ऐसे संवेदनशील विषयों पर खुद को शिक्षित किए बिना पब्लिक फिगर्स का बोलना मुझे वास्तव में परेशान करता है। 25 वर्षों तक काम न मिलने की वजह से वह बहुत कड़वी इंसान बन गई हैं।'

दरअसल हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने कहा था, 'लोग अच्छे, साफ-सुथरे सिनेमा का इंतजार कर रहे हैं। वह युग जहां आप सिनेमा बना सकते थे, जिसे एक पोता-पोता अपने दादा-दादी के साथ बैठकर देख सकता था, वह पूरी तरह से गायब है। OTT निश्चित तौर पर आपको वह नहीं देता है। क्योंकि ओटीटी... होमोसेक्सुअलिटी, गे-लेस्बिनज्म से भरा हुआ है... ऐसे नजारे जहां आपको अपने बच्चों की आंखों को ढंकना पड़ता है या वास्तव में अपने टेलीविजन पर चाइल्ड लॉक लगाना पड़ता है जिससे वे उन प्लेटफार्मों तक नहीं पहुंच सकें। यह ऐसी चीज़ नहीं है जिसे आप चाहते हैं कि आपके बच्चे देखें।

मनीषा रानी ने की जबरदस्ती Kiss तो भड़के अब्दु रोजिक, बोले- 'ये शोषण जैसा है...'

पूजा भट्ट से परेशान हुए जद हदीद, बोले- 'क्या जो रिस्पेक्टेड परिवार से आता है वो...'

'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रोमो देख फैंस हुए लोटपोट, बुरा हुआ अर्चना गौतम का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -