बेहद हटकर होगी 'बातें कुछ अनकही सी' की कहानी, यहाँ देंखे प्रोमो
बेहद हटकर होगी 'बातें कुछ अनकही सी' की कहानी, यहाँ देंखे प्रोमो
Share:

अक्सर TRP लिस्ट में टीवी चैनल स्टार प्लस के शोज का जलवा देखने को मिलता है। 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' समेत कई अन्य शोज तक, इस चैनल ने दर्शकों को कई प्यारे और खूब पसंद किए जाने वाले शो दिए हैं। ऐसे में अब चैनल ने नए शो की घोषणा की है, जिसका नाम  'बातें कुछ अनकही सी' है। इस सीरियल का कॉन्सेप्ट अलग है तथा इसके प्रोमो को प्रशंसक पसंद कर रहे हैं। सीरियल में मोहित मलिक (Mohit Malik) एवं सायली सालुंखे (Sayli Salunkhe) प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

सीरियल की कहानी अलग-अलग पृष्ठभूमि के दो मिडिल एज के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है - जब वे मिलते हैं तो दुनिया के बारे में उनके विचार कैसे टकराते हैं तथा संगीत उनके सफर में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाता है। प्रोमो में वंदना और कुणाल का परिचय दिया गया है तथा वंदना अपने परिवार के साथ अपना 35वां जन्मदिन मनाती नजर आ रही हैं। 35 वर्ष की उम्र में वंदना सिंगल हैं, जिसकी वजह से उनके रिश्तेदारों ने उन पर शादी करने का दबाव डाला है। मगर वह अभी भी अपने सपनों को पूरा करने को लेकर होपफुल है तथा उसका मानना है कि प्यार में पड़ने के लिए समझौता करना और सही व्यक्ति का इंतजार करना अच्छा नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

दूसरी ओर कुणाल की सीन में एंट्री होती है। कुणाल और वंदना की पहली मुलाकात हुई। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी कहानी कैसे आगे बढ़ती है तथा क्या प्यार और जिंदगी में वकाई उम्र कोई बाधा है? इस सीरियल में मोहित मलिक और सायली सालुंखे दिखाई देंगे। 'बातें कुछ अनकही सी' कहीं न कहीं समाज की सोच पर भी तंज कसता है, जहां कहा जाता है कि शादी की उम्र फिक्स होती है। इस शो का निर्माण राजन शाही द्वारा किया जाना हैं। राजन शाही ऐसा कंटेंट लाने के लिए मशहूर हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और देखा है। मगर अब पहली बार है जब जीवन और प्यार पर बेस्ड एक मैच्योर कहानी के साथ वो कुछ हटके ट्राई कर रहें है। राजन शाही एवं स्टारप्लस की मदद से अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कुछ आइकोनिक सीरियल लोगों को मिले हैं।

'25 साल तक काम न मिलने के कारण बहुत कड़वी इंसान बन गई हैं अमीषा पटेल', जानिए ऐसा क्यों बोली उर्फी जावेद?

मनीषा रानी ने की जबरदस्ती Kiss तो भड़के अब्दु रोजिक, बोले- 'ये शोषण जैसा है...'

पूजा भट्ट से परेशान हुए जद हदीद, बोले- 'क्या जो रिस्पेक्टेड परिवार से आता है वो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -