एक्ट्रेस दीपिका को लेकर शोएब इब्राहिम ने बड़ी गुड न्यूज, जानकर झूम उठेंगे फैंस
एक्ट्रेस दीपिका को लेकर शोएब इब्राहिम ने बड़ी गुड न्यूज, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

मशहूर एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के घर 21 जून को किलकारी गूंजी थी। दीपिका ने बेटे को जन्म दिया थां, हालांकि प्रीमैच्योर बेबी होने के कारण बच्चा तभी से NICU (Neonatal intensive care unit) में हैं। प्रशंसक बेबी और उसके स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए बेताब हैं तथा साथ ही उसके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में अब शोएब ने बेटे का अपडेट दिया है।

शोएब इब्राहिम निरंतर प्रशंसकों को बेटे के बारे में अपडेट दे रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने बताया है कि उनका बेटा NICU से बाहर आ गया है। अपनी इंस्टा स्टोरी में शोएब ने लिखा, 'आज हमारे बेटे को NICU से शिफ्ट कर दिया गया है। बस कुछ दिन और हॉस्पिटल में ऑब्जर्वेशन के लिए... जल्दी हम घर पर होंगे। हमारा बेटा पहले से बेहतर है। आप सबका दिल से बहुत- बहुत शुक्रिया इतनी दुआओं के लिए। बस इसी प्रकार आगे भी दुआ में शामिल रखिएगा।'

शोएब एवं दीपिका, टेलीविज़न के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं और प्रशंसक दोनों पर खूबप्यार लुटाते हैं। बेटे के जन्म के बाद से ही शोएब अपने व दीपिका के प्रशंसकों को अपडेट देते रहे हैं। बेटे के जन्म के बाद भी शोएब ने दीपिका का स्वास्थ्य अपडेट दिया था तथा बताया था कि वो ठीक हैं। बेटे के जन्म के दो दिन बाद शोएब ने बताया था कि अभी वो पूरी तरह से ठीक नहीं है, उसे कुछ दिन और NICU में रखा जाएगा। याद दिला दें कि वर्ष 2018 में शोएब और दीपिका ने शादी की थी।

मनीषा रानी ने की जबरदस्ती Kiss तो भड़के अब्दु रोजिक, बोले- 'ये शोषण जैसा है...'

पूजा भट्ट से परेशान हुए जद हदीद, बोले- 'क्या जो रिस्पेक्टेड परिवार से आता है वो...'

'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रोमो देख फैंस हुए लोटपोट, बुरा हुआ अर्चना गौतम का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -