अमेठी: भाजपा कार्यकर्ता की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं स्मृति ईरानी, दिया अर्थी को कन्धा
अमेठी: भाजपा कार्यकर्ता की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं स्मृति ईरानी, दिया अर्थी को कन्धा
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शनिवार और रविवार की दरम्‍यानी रात भाजपा नेता और सांसद स्‍मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है. अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद  स्‍मृति ईरानी वहां के बरौलिया गांव जाकर सुरेंद्र सिंह के परिजनों से से मुलाकात की है. वे सुरेंद्र सिंह की अंतिम यात्रा में भी शामिल हुईं, इस दौरान स्मृति ईरानी नेअर्थी को कंधा भी दिया.

अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की लाश का पोस्‍टमार्टम लखनऊ मेडिकल कॉलेज में किया गया. 3 डॉक्टरों के पैनल ने उनका पोस्टमार्टम किया है. इस दौरान पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई. पोस्‍टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर अमेठी वापस पहुंचे. यूपी के अमेठी में शनिवार रात इस वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां के जामो पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी.

सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इसके बाद बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए. घायल सुरेंद्र सिंह को लखनऊ के ट्रामा सेंटर उपचार के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्‍ते में ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अमेठी ने नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद स्‍मृति ईरानी के बेहद करीबी बताए जाते हैं.

आज शाम को मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

चुनाव में मिली करारी हार, तो जेडीएस ने अपने नेताओं पर लगाया ये प्रतिबन्ध

गर्दिश में हैं सिद्धू के सितारे, राजनीति से लेना पड़ सकता है सन्यास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -