चुनाव में मिली करारी हार, तो जेडीएस ने अपने नेताओं पर लगाया ये प्रतिबन्ध
चुनाव में मिली करारी हार, तो जेडीएस ने अपने नेताओं पर लगाया ये प्रतिबन्ध
Share:

बंगलोर: 2019 लोकसभा चुनाव में जिस तरह से कर्नाटक में जेडीएस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है, उसके बाद पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है। पार्टी ने अपने सभी प्रवक्ताओं को न्यूज चैनल पर पार्टी की तरफ से प्रतिक्रिया देने से रोक दिया है। जेडीएस के प्रमुख एमएस नारायनराव ने सभी नेताओं, प्रवक्ताओं, विधायकों को नोटिस जारी करते हुए कहा है कि वह किसी भी टीवी बहस में शामिल ना हों और ना ही मीडिया में किसी किस्म का बयान दें।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी यही फैसला लिया था और पार्टी के सभी प्रवक्ताओं और नेताओं पर टीवी बहस में पार्टी की तरफ से किसी भी तरह का बयान देने पर पाबन्दी लगा दी थी। बता दें कि कर्नाटक की कुल 28 लोकसभा सीटों में से जेडीएस को केवल एक लोकसभा सीट पर जीत नसीब हुई है। वहीं कांग्रेस को भी केवल एक ही सीट पर जीत मिली है। 

जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य में 25 सीटों पर प्रचंड जीत दर्ज की है। यही नहीं भाजपा ने राज्य के 51.4 फीसदी मत भी प्राप्त किए हैं। जबकि जेडीएस को केवल 9.7 फीसदी वोट मिले हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि राज्य में जेडीएस और कांग्रेस ने मिलकर एक साथ चुनाव लड़ा था, लेकिन दोनों का गठबंधन प्रदेश में बुरी तरह नाकाम रहा।

शिवराजसिंह चौहान के पिता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे कमलनाथ

राहुल गाँधी के बचाव में उतरीं बहन प्रियंका, कहा- भाजपा के जाल में ना फंसे

पश्चिम बंगाल से बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -