आज शाम को मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

भोपाल : मंत्रालय में कैबिनेट की अनौपचारिक बैठक समाप्त हो गई है। बैठक के बाद मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि सरकार पर कोई खतरा नहीं हैं। आचार संहिता हटते ही सरकार अपने बचे हुए कामों पर तेजी से काम शुरू करेगी। बैठक में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार पर भी चर्चा हुई है। शाम को मुख्यमंत्री निवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी है। 

गर्दिश में हैं सिद्धू के सितारे, राजनीति से लेना पड़ सकता है सन्यास

सभी विधायकों को उपस्थित रहने के निर्देश

जानकारी के मुताबिक विधायक दल की बैठक में कांग्रेस के सभी विधायकों को उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं सरकार को समर्थन दे रहे विधायकों को भी आमंत्रित किया गया है। शाम को होने वाली विधायक दल की बैठक में विधानसभा के आगामी सत्र की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी। लोकसभा चुनाव नतीजों में भाजपा अपनी जीत के बाद सदन में उग्र प्रदर्शन करेगी, जिसके लिए रणनीति बनाई जाएगी।

कोई भी समाज किसी पार्टी का बंधुआ मतदाता नहीं - सुशिल मोदी

यह सभी फिलहाल है नाराज 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि विधायक दल की बैठक में मंत्रिमंडल के संभावित विस्तार पर भी चर्चा हो सकती है। पांच महीने पहले मंत्रिमंडल के गठन के बाद से ही सरकार में जगह न पाने वाले पार्टी के वरिष्ठ विधायक और बाहर से सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायकों की नाराजगी समय-समय पर सामने आती रही है। मंत्रिमंडल में वरिष्ठ विधायकों में छह बार के विधायक केपी सिंह समेत अन्य विधायकों में बिसाहूलाल सिंह, एंदल सिंह कंसाना और राज्यवर्द्धन सिंह दत्तीगांव को जगह नहीं मिल पाई थी। 

चुनाव में मिला जनादेश, नया भारत और नया यूपी बनाने का जनादेश - सीएम योगी

शिवराजसिंह चौहान के पिता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे कमलनाथ

राहुल गाँधी के बचाव में उतरीं बहन प्रियंका, कहा- भाजपा के जाल में ना फंसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -