TV की आदर्श बहु व दिग्गज राजनेता भी इंस्टाग्राम पर आई....
TV की आदर्श बहु व दिग्गज राजनेता भी इंस्टाग्राम पर आई....
Share:

अरे जनाब हम बात कर रहे है टीवी के चर्चित सीरियलों में शुमार टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर घर की'... के बारे में बता रहे है. देखा जाए तो यह शो भले ही आज नहीं चलते हो लेकिन आज भी इन सीरियल्स की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. यह सीरियल भी हमारी जितेंद्र की बेटी एकता कपूर ने बनाए है तो फिर कहने ही क्या. एक समय पर टीवी पर राज करने वाले इन सीरियलों की मुख्य किरदार यानी तुलसी वीरानी 'स्मृति ईरानी' और पार्वती अग्रवाल 'साक्षी तंवर' आज भी आदर्श बहू के उदाहरण बनी हुई हैं.

दोनों ही अभिनेत्रियों को एकता कपूर की बालाजी टेलिफिल्म्स ने ब्रेक दिया था. स्मृति ईरानी अब एक्टिंग छोड़कर राष्ट्रीय राजनीति में शामिल हो चुकी हैं, वहीं साक्षी तंवर एक्टिंग में ही नए मुकाम हासिल कर रही हैं. तथा अब तो पता चला है कि, भारत कि केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी भी अब इंस्टाग्राम से जुड़ गई है.

जी हाँ, पता चला है कि, केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है. टीवी अभिनेत्री से नेता बनीं स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम ज्वाइन करने के बाद अब तक करीब आठ हजार से ज्यादा लोगों ने उन्हें फॉलो करना शुरु कर दिया है. स्मृति इरानी के इंस्टाग्राम ज्वाइन करते ही डायरेक्टर-प्रोड्युसर एकता कपूर ने उनका स्वागत किया. इसके साथ ही एकता ने एक तस्वीर भी शेयर की है.  

चेतन भगत की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का रहा तड़का, देखे फोटोज

बिपाशा ने पति करण को एकता की फिल्म करने से किया मना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -