बिपाशा ने पति करण को एकता की फिल्म करने से किया मना

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में उनकी शादी के बाद अब यह खबरे भी उड़ रही है की वह गर्भवती है. जी हाँ, बिपाशा बासु टीवी कलाकार करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. शादी के बाद यह कपल अपने हनीमून एन्जॉय के चलते भी काफी सुर्खियों में रहा है. तथा इसकी कुछ फोटोज भी बिपाशा ने सोशॉलमीडिया पर शेयर की थी लेकिन अब बच्चे के सवाल पर भी बिपाशा ने गुस्से में कहा, 'अरे क्या बच्चे-बच्चे की जिद लगा रखी है'.

साथ ही बिपाशा ने ट्विटर पर आगे कहा कि, ‘मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में जानने की इच्छा रखना बहुत ही स्वीट बात हैं और साथ ही कष्टप्रद भी हैं. अभी वैसे भी वह किसी भी फिल्म में हमे नजर नही आ रही है. अब तो बिपाशा के बारे में यह सुनने में आ रहा है की उन्होंने अपने पति को एकता कपूर की फिल्म में काम करने से साफ साफ मना कर दिया है.

कारण है उस फिल्म में अंकिता लोखंडे का होना. जी हाँ सुनने में आ रहा है कि, अंकिता को लेकर बिपाशा शायद इन्सिक्योर महसूस कर रही हैं. शायद बिपाशा अपनी पर्सनल लाइफ में कोई प्रॉब्लम नहीं लाना चाहती तो इसलिए बिपाशा ने अंकिता के साथ करण को काम करने से ही मना कर दिया. अभी वैसे भी दोनों ही बेरोजगार है तथा कंडोम के एक विज्ञापन में वह हमे साथ साथ नजर आने वाले है.  

बिपाशा-करण अब कंडोम बेचने को मजबूर....

अजय देवगन को बॉलीवुड ने भी दी जन्मदिन की बधाई...

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -