चेतन भगत की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का रहा तड़का, देखे फोटोज
चेतन भगत की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का रहा तड़का, देखे फोटोज
Share:

प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत को आज कौन नहीं जानता है. बता दे की चेतन भगत जो के एक नॉवेल राइटर है जिन्होंने कई नॉवेल्स लिखी है और उनपर कई फिल्मे भी बनाई गई है. जो आप सभी ने देखी ही होंगी. आपको बता दें की कल ही लेखक चेतन भगत ने अपना 43वां बर्थडे मनाया था. चेतन एक बहुत ही अच्छे राइटर है इनकी पहली नॉवेल 'फाइव पोइंट समवन' रहीं है जिसे सभी ने काफी पसंद किया है. इसी के साथ इन्होने कई नॉवेल्स लिखी है जिन्हे आप सभी ने पढ़ा भी होगा.  

उनके उपन्यास पर एक और फिल्म भी आने के लिए तैयार हे हम बात कर रहे है श्रद्धा व अर्जुन की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के बारे में जी हाँ जनाब चेतन भगत मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के जरिये बतौर निर्माता बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत कर रहे है. आपको बता दे कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड उनकी लेटेस्ट नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित होगी.

फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में है. यह दूसरा मौका होगा जब अर्जुन कपूर चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित फिल्म में काम कर रहे है. इससे पहले वे चेतन भगत के नॉवेल 2 स्टेट पर बनी फिल्म में काम कर चुके है. आपको बता दे कि फिल्म का टाइटल भी चेतन के नॉवेल के नाम पर ही रखा गया था. चेतन भगत के बथडे के मौके पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया जिसमे बॉलीवुड के भी अनगिनत चर्चित चर्चित सितारे हमे नजर आए है. जिसमे है एकता कपूर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर, मोहित सूरी उनकी वाइफ उदिता गोस्वामी और सुशांत सिंह राजपूत साथ ही साथ और भी बहुत से सितारे हमे नजर आए.    

सोनू ने ट्वीट किया अज़ान वाला VIDEO

सोनू निगम मामले में रिवाल्वर रानी ने भी किया फायर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -