वाराणसी में स्मृति ईरानी ने खाए गोलगप्पे, खाकर बोलीं- 'हर-हर महादेव'
वाराणसी में स्मृति ईरानी ने खाए गोलगप्पे, खाकर बोलीं- 'हर-हर महादेव'
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हाल ही में गोल गप्पे खाते हुए देखा गया है। जी दरअसल उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमे वह पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रहीं हैं। इस दौरान जब उनसे गोलगप्पे के स्वाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हर-हर महादेव।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी स्ट्रीट फूड की शौकीन हैं।

वह कहीं भी जाती हैं और स्ट्रीट फ़ूड का आनंद जरूर लेती हैं। ऐसा ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचने पर भी किया। यहाँ वह बनारसी गोलगप्पे का स्वाद चखती नजर आईं। वह कचहरी इलाके में स्थित एक गोलगप्पे की दुकान पर पहुंच गईं और वहां उन्होंने गोलगप्पे का लुत्फ उठाया। वैसे इस दौरान स्मृति ईरानी को देखने वालों की भीड़ लग गई और सभी ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवानी चाही। सभी की इस दरख्वास्त को स्मृति ईरानी ने पूरा किया और उन्होंने किसी को भी निराश नहीं किया। वैसे इसी बीच जब सभी ने उनसे पूछा कि, 'उनको चाट गोलगप्पे का स्वाद कैसा लगा'।।?

तो उन्होंने हर हर महादेव बोल कर आगे बढ़ना उचित समझा। इसके अलावा उन्होंने कहा, 'स्वस्थ रहो और खुश रहो।' वैसे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बीते रविवार को भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र के संगठनात्मक बैठक में शामिल होने वाराणसी के हरहुआ क्षेत्र के एक मैरिज लॉन में पहुंची थीं। इस बैठक की अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की थी।

2022 में शादी के बंधन में बंध सकती है यह अदाकारा

इस वजह से हो रहा है किम और कान्ये का तलाक, हुआ वजह का खुलासा

महाराष्ट्र के बाद अब ओडिशा में कोरोना ने दी दस्तक, विश्वविद्यालय के 25 छात्र हुए कोविड संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -