इस वजह से हो रहा है किम और कान्ये का तलाक, हुआ वजह का खुलासा

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशलाइट किम कार्दशियन को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि वह तलाक लेने वाली हैं। जी हाँ, वह अपने तीसरे पति यानी रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक लेने वाली है। अब तक यह पता नहीं चल पाया था कि दोनों के बीच तलाक क्यों हो रहा है लेकिन अब इसकी वजह सामने आ गई है। खबरों के अनुसार तलाक के लिए पहल किम ने ही की थी। दोनों के कागजात से इस बारे में पता चला है। इसी के साथ कागजात में दोनों ने अपनी शादी क्यों खत्म कर ली, इसका कारण भी बताया गया है।

कागजात में तलाक का कारण दोनों में ‘असाध्य मतभेद’ बताया गया है। द सन डॉट को डॉट यूके द्वारा प्राप्त दस्तावेजों से यह जानकारी मिली है कि तलाक लेने की पहल किम ने ही की थी और कान्ये को रिस्पॉन्डेंट बनाया गया है। वहीं अब कान्ये तलाक की कार्यवाही में काफी सहयोग कर रहे हैं, हालांकि, अदालत ने तलाक के लिए कोई तारीख अब तक तो तय नहीं की है। तलाक लेने के लिए कागजात में किम ने अपने चार बच्चों – नॉर्थ (7) सैंट (5), शिकागो (3) और एक वर्षीय सैम की कस्टडी भी पाने के लिए याचिका लगाई है।

आपको बता दें कि किम और कान्ये दोनों ने साल 2014 में शादी की थी। वहीं यह शादी किम की तीसरी शादी थी, जो ख़त्म होने की कगार पर है। आज किम 40 साल की हैं और पूरी दुनिया में अपने फिगर के कारण मशहूर हैं। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर उनके 207 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

इस वजह से अमिताभ बच्चन ने करवाई सर्जरी, जानिए कब होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज?

2 मार्च को मैरीटाइम इंडिया समिट का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

विपक्ष ने कोरोना वैक्सीन पर उठाए थे सवाल तो पीएम मोदी ने दिया इस तरह जवाब

Most Popular

- Sponsored Advert -