कोरोना योद्धाओं के लिए स्मृति ईरानी ने भी जमकर बजाई तालियां, वीडियो हुआ वायरल
कोरोना योद्धाओं के लिए स्मृति ईरानी ने भी जमकर बजाई तालियां, वीडियो हुआ वायरल
Share:

टीवी एक्ट्रेस रह चुकीं स्मृति ईरानी का आज यानी 23 मार्च को जन्मदिन है. जन्मदिन से एक दिन पहले स्मृति ईरानी ने भी पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू अपील का समर्थन किया हैं. साथ ही शाम पांच बजे पांच मिनट तक देश के कोरोना योद्धाओं को ताली बजाकर सम्मान किया हैं. स्मृति ईरानी के साथ उनके बच्चे और स्टाफ के लोग भी साथ नजर आए. स्मृति का परिवार के साथ में ताली—थाली बजाते वीडियो भी वायरल हो रहा है.  

इस वीडियो को स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हुआ है. साथ ही उन्होंने लिखा, देश के सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मान. हम सब का बिना किसी स्वार्थ के ख्याल रखने के लिए शुक्रिया करते हैं. इससे पहले स्मृति ने ट्विटर पर अतांक्षरी खेलने की पहल की थी. उनकी इस पहल में दूसरे कई सितारों ने भी साथ दिया. इस दौरान फिल्ममेकर करण जौहर ने एक ऐसा गाना गया जिसे सुन स्मृति ईरानी ने सिर पीटने वाला रिएक्शन दिया. स्मृति ईरानी के ट्वीट पर करण जौहर ने जो गाना लिखा वो था 'लग जा गले'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की स्मृति ईरानी ने अंताक्षरी खेलने के लिए ट्विटर पर लिखा, '130 करोड़ लोगों का परिवार है, ऐसे में टैग करना मुश्किल है कि अगला गाना कौन गाएगा इसलिए अपना गाओ या गाना ट्वीट करो क्योंकि ये अपनी मर्जी वाला #TwitterAntakshari है. ' इसके जवाब में ही करण ने लग जा गले ट्वीट किया था.  बता दें कि देशवासियों ने मिलकर रविवार को हुए जनता कर्फ्यू को सफल बना दिया. अमिताभ बच्चन के परिवार के अलावा दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, कंगना रनौत, कपिल शर्मा, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, अनुपम खेर, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन जैसे बड़े सितारों को भी ताली और थाली बजाते देखा गया.

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

दीपिका कक्कड़ ने घर में रहकर शोएब इब्राहिम के लिए किया यह काम

सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बाद रजनीकांत ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -