अपने काम से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहती है यह एक्ट्रेस
अपने काम से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना चाहती है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही मशहूर एक्टेस स्मिता बंसल ने थियेटर में स्क्रिप्टराइटर के तौर पर 'हैलो जिंदगी' से नए पड़ाव की शुरुआत करने के बारे में बात की है. जी हाँ, अभिनेत्री स्मिता बंसल का मानना है कि वह अपने काम से लोगों के चेहरे पर मुस्कान छोड़ना चाहती हैं. जी हाँ, वहीं फेलीसिटी थियेटर द्वारा निर्मित इस नाटक का मंचन बीते शुक्रवार को एनसीपीए के टाटा थियेटर में होगा और इसी के साथ रमन कुमार द्वारा निर्देशित इस नाटक की कहानी पांच अलग क्षेत्रों से आई महिलाओं के ईर्द-गिर्द घूमती हैं, जो मुंबई के एक पौश मकान में एकसाथ रहती हैं.

आप सभी को बता दें कि इसमें मिनीषा लांबा, किश्वर मर्चेट, डलनाज ईरानी, गुड्डी मारुती और चित्रासी रावत नजर आने वाली हैं. हाल ही में अभिनेत्री स्मिता ने कहा, "मैंने स्क्रिप्ट लिखने की शुरुआत करीब दो साल पहले से की थी, हालांकि तब मैं प्रोफेशनल लेखिका नहीं थी."

आप सभी को बता दें कि इस नाटक की तुलना स्मिता ने रोलर-कोस्टर राइड से की. स्मिता को आप सभी ने अब तक कई शोज में देखा होगा. वह कई टीवी शोज में अपनबे प्रदर्शन से लोगों को अपने दीवाना बना चुकीं हैं. स्मिता को पॉपुलरिटी बालिका वधु से मिली जो एक पॉपुलर शो रह चुका है. स्मिता जाना न दिल से दूर, पानी पूरी, अमानत, कोरा कागज और नजर जैसे शो में नजर आ चुकीं हैं. उन्हें आखिरी बार नजर शो में ही देखा गया था.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -