सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉयस' के जज और सिंगर अदनान सामी ने प्रतिष्ठित ब्रिटिश ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी एस्टन मार्टिन की तरफ तैयार किए गए एक स्ट्रॉलर पर 4,500 डॉलर (3,14,696 रुपये) खर्च कर दिए हैं. जी हाँ, हाल ही में अदनान ने कहा है कि ''वह अपनी दो साल की बेटी मेडिना को उसके जन्मदिन पर एक खास स्ट्रॉलर उपहार में देना चाहते थे.''

जी हाँ, बीते दिनों इस बारे में बात करते हुए अदनान ने कहा, "मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड का फैन भी हूं. मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है. मैं मेडिना जान को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन परफेक्ट था." इसी के साथ आगे बात करते हुए अदनान ने कहा, "एस्टन मार्टिन की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी किया गया है. समान्यत: वे इसे ब्लैक कलर में ही बनाते हैं,लेकिन मैं इसे कैमल कलर में चाहता था. इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चलती है. यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ आता है जिसे मेमने के ऊन से बनाया जाता है."

आप सभी को बता दें कि उनकी बेटी मेडिना ने आठ मई को अपना दूसरा जन्मदिन मनाया जिसका जश्न अभी भी जारी है और अब तक अदनान उनका जन्मदिन ही मना रहे हैं. वहीं बीते शनिवार को भी अदनान ने ट्वीट किया : "मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मोर फन."

कुछ इस तरह है केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए 11 वां सवाल

ओल्ड 'महाभारत' की शूटिंग के लास्ट दिन, ये स्टार फूट-फूटकर रोए थे

सब टीवी की ये एक्ट्रेस अभी नहीं बनना चाहती मां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -