राजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में कोरोना ने दी दस्तक, कर्मचारी निकला पॉजिटिव
राजभवन के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय में कोरोना ने दी दस्तक, कर्मचारी निकला पॉजिटिव
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं अब प्रदेश मंत्रालय में कोरोना अपने पैर पसारते जा रहा है आज सामने आई रिपोर्ट के साथ ही मंत्रालय में नवमां कोरोना पॉजिटिव मिला है. मुख्यमंत्री कार्यालय में पदस्थ एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. यह कर्मचारी मुख्यमंत्री के अपर सचिव ओपी श्रीवास्तव की घंटी पर तैनात था. इस सूची में नाम आने का बाद पूरे मंत्रालय में हड़कंप सा मच गया है. कार्यालय में भृत्य के पद पर तैनात कर्मचारी को उपचार हो चिरायु अस्पताल ले जाया गया है.

वहीं इससे पहले राजभवन में भी कोरोना ने दस्तक दे दी थी राजभवन के 37 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. राजभवन में लगातार सामने आ रहे संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा में लगे 7वीं बटालिया के 57 जवानों को मुगालियाछाप स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में शिफ्ट कर दिया था.

जानकारी के लिए बता दें की मध्य प्रदेश में जल्द ही मंत्रीमण्डल का गठन होने जा रहा है. नए-नए मंत्री बनाए जा रहे हैं. मंत्रालय में मंत्रियों को कार्यालय भी अलॉट होने वाला हैं. एसे में कोरोना संक्रमण का मंत्रालय में फैलना चिंता का विषय बनता जा रहा है. अभी तक सीएम ऑफिस इस कोरोना महामारी से दूर था पर इस हाई सिक्योर जोन में भी कोरोना ने 1 जुलाई को एंट्री मार ली है. वहीं मुख्यमंत्री कार्यालय तक कोरोना पहुंचने के बाद से अधिकारी सकते में आ गए हैं.

मध्य प्रदेश में गुरुवार को होगा मंत्रिमंडल‍ विस्तार, सीएम शिवराज का एलान

दो दिन के विराम के बाद फिर सामने आए कोरोना के मामले, तीन केस निकले पॉजिटिव

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुआ 'किल कोरोना अभियान', इस ऐप का भी हुआ शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -