कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी सरकार ने अपनाए सख्त तेवर, जांच के लिए गठित की SIT
कमलेश तिवारी हत्याकांड: योगी सरकार ने अपनाए सख्त तेवर, जांच के लिए गठित की SIT
Share:

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या मामले की जांच के लिए डीजीपी ओपी सिंह ने एसआईटी गठित की है. आइजी लखनऊ एसके भगत के नेतृत्व में गठित की गई एसआइटी में एएसपी क्राइम लखनऊ दिनेश पुरी व एसटीएफ के डिप्टी एसपी पीके मिश्रा को शामिल किया गया है. 

चुनावी दौरे से लौटने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर सख्त तेवर अपनाए. उन्होंने इस मामले में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी ओपी सिंह से तुरंत विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, लखनऊ से सांसद व रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर डीजीपी और डीएम से फोन पर चर्चा की और बगैर देर किए आरोपियों को पकड़ने के और उचित कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया है कि, "ऐसा लग रहा है कि आपसी रंजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है. मामले की छानबीन में 10 टीमें लगाई गई हैं. घटनास्थल से एक पिस्तौल बरामद हुई है, उसकी जांच की जा रही है. इलाके के आसपास लगे सभी CCTV कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं." सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग तिवारी के ऑफिस में आते हुए नज़र आ रहे हैं. फूटेज में दोनों हत्यारों की तस्वीर मिल चुकी है. इस फूटेज के आधार पर ही आरोपियों की तलाश की जा रही है.

महाराष्ट्र-हरियाणा में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, मैदान में उतरेंगे राजनीतिक दिग्गज

विधानसभा चुनावः चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, 21 अक्टूबर को होना है मतदान

हरियाणा चुनावः पीएम मोदी आज रेवाड़ी में करेंगे विजय संकल्प रैली

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -