महाराष्ट्र-हरियाणा में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, मैदान में उतरेंगे राजनीतिक दिग्गज
महाराष्ट्र-हरियाणा में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, मैदान में उतरेंगे राजनीतिक दिग्गज
Share:

चंडीगढ़:  महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों के दिग्गज नेता जोर-शोर से प्रचार में उतरेंगे और लोगों से अपने उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे. प्रचार के अंतिम दिन पीएम नरेंद्र मोदी हरियाणा में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. इनमें से एक रैली ऐलानाबाद और रेवाड़ी में आयोजित की गई है.

पीएम मोदी सुबह 11 बजे ऐलानाबाद में जनता को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे भिवानी में एक रैली निकालकर जनता से अपनी पार्टी के पक्ष में वोट मांगेंगे. वहीं भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज महाराष्ट्र में कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. वह नवापुर, अकोला, कजरत-जामखेड़ में रैलियां करेंगे. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी शनिवार को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

दोपहर 12 बजे सीएम खट्टर सोनीपत में एक रोड शो में शामिल होंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे नारनौंद में वे एक जनसभा में भी शामिल होंगे. फिर दोपहर तीन बजे रामलीला मैदान, करनाल में एक रोड शो में लोगों को सम्बोधित करेंगे. आपको बता दें कि महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को वोटिंग होना है, जबकि नतीजें 24 अक्टूबर को घोषित किये जाएंगे. 

हरियाणा चुनावः पीएम मोदी आज रेवाड़ी में करेंगे विजय संकल्प रैली

दिल्ली के विधानसभा अध्यक्ष को 6 महीने की जेल, जबरन घुसे थे भाजपा नेता के घर

महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कांग्रेस-एनसीपी को बताया परिवारवादी पार्टियां का जमघट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -