हरियाणा चुनावः पीएम मोदी आज रेवाड़ी में करेंगे विजय संकल्प रैली
हरियाणा चुनावः पीएम मोदी आज रेवाड़ी में करेंगे विजय संकल्प रैली
Share:

नई दिल्लीः हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार का आज अंतिम दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण हरियाणा के रेवाड़ी में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। दक्षिण हरियाणा के 12 विधायकों में से बीजेपी ने चार का टिकट काट दिया है। पीएम मोदी रेवाड़ी के हुडा मैदान में दोपहर दो बजे रैली को संबोधित करेंगे। इसमें वह पार्टी के 8 उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे।

पीएम उम्मीदवार बनने से पहले गुजरात के सीएम रहते हुए मोदी ने 16 सितंबर 2013 को हुडा मैदान से पूर्व सैनिक व अर्ध सैनिक बलों की रैली की थी। इसी दिन मोदी का नाम भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के लिए नामित हुआ था। ऐसे में मोदी रेवाड़ी में 6 साल बाद उसी मैदान से दक्षिण हरियाणा की हवा को विजय संकल्प रैली के माध्यम से भाजपा के पक्ष में करने का प्रयास करेंगे। मोदी दोपहर 2 बजे मंच पर पहुंचेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे। इस दौरान रेवाड़ी जिले की रेवाड़ी, बावल व कोसली, गुरुग्राम की सोहना, पटौदी व बादशाहपुर वहीं महेंद्रगढ़ जिले के अटेली व नारनौल के उम्मीदवार भी मौजूद रहेंगे।

पीएम का हेलीकॉप्टर 1 बजकर 55 बावल रोड स्थित नई सब्जी मंडी में लैंड करेगा।उसके बाद वह वाहनों के जरिए 2 बजकर 5 मिनट पर रैली स्थल पहुंचेंगे। रैली की तैयारियां के बीच शनिवार को एसपीजी के पुलिस अधीक्षक विकास ने आला अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। इस दौरान डीसी यशेन्द्र सिंह, एसपी नाजनीन भसीन, एडीसी प्रदीप दहिया मौजूद रहे।

शाम के समय रेवाड़ी रेंज के एडीजीपी डॉ. आरसी मिश्रा ने भी रैली स्थल का निरीक्षण किया। करीब 48 फीट चौड़ा व 10 फीट ऊंचा मुख्य मंच बनाया गया है। मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह, सीनियर पदाधिकारी व रेवाड़ी, महेन्द्रगढ़ तथा गुरुग्राम की 8 सीटों के प्रत्याशी रहेंगे।

दिल्ली के विधानसभा अध्यक्ष को 6 महीने की जेल, जबरन घुसे थे भाजपा नेता के घर

महाराष्ट्र चुनाव: अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कांग्रेस-एनसीपी को बताया परिवारवादी पार्टियां का जमघट

बाबा रामदेव बोले, राम मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या मक्का में बनेगा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -