देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
देवर के प्यार में पागल हुई भाभी, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना क्षेत्र के गांव मुड़िया में अवैध संबंध के चलते एक शख्स का उसकी पत्नी और छोटे भाई ने गला दबाकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, गांव के बाहर ले जाकर शव को जमीन में मिट्टी खोदकर गाड़ दिया तथा गांव में उसके लापता होने की अफवाह फैला दी। मृतक के चाचा की तरफ से गुमशुदगी दर्ज कराई गई, किन्तु शंका होने पर पुलिस ने मृतक की पत्नी एवं छोटे भाई को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने जमीन में गाड़ा गया शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, गांव मुड़िया निवासी 27 वर्षीय पुष्पेंद्र सिंह उर्फ अल्लो पुत्र ओमप्रकाश खेतीबाड़ी एवं मजदूरी करते थे। अचानक 2 दिन पहले वह लापता हो गए। शनिवार को कहीं भी पता न चलने पर उसके चाचा सुक्खा ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। गुमशुदगी दर्ज होने के पश्चात् पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तो पुष्पेंद्र के लापता होने के पीछे शक की सुई उसकी पत्नी एवं छोटे भाई रवेंद्र की तरफ गई। इस पर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया तथा थाने ले गई। थाने में दोनों से सख्ती से पूछताछ हुई तो दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पुष्पेंद्र का क़त्ल करने की बात कबूल कर ली।
 
सीओ इगलास के मुताबिक, पुष्पेंद्र के दो पुत्र व 20 दिन की एक दुधमुंही बेटी है। पुष्पेंद्र की पत्नी के अपने देवर रवेंद्र के साथ अवैध संबंध हैं। पुष्पेंद्र ने अपनी पत्नी एवं भाई को घर के भीतर आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसी पर दोनों ने घर के भीतर पुष्पेंद्र का गला दबाकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, रात के वक़्त शव को मोटरसाइकिल पर गांव के बाहर ले जाकर जमीन में गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया। दोनों को लेकर पुलिस उस जगह पर पहुंची जहां पर शव को गाड़ा गया था। गड्ढा खुदवाकर पुलिस ने शव को जब्त कर लिया। इसके साथ ही शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं फावड़े को भी जब्त कर लिया है। सीओ ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज होने के 6 घंटे पश्चात् ही घटना का खुलासा कर दिया गया।

शादी के दिन दूल्हे ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखने वालों की उमड़ी भीड़

बीच सड़क पर भिड़े 'सलमान-शाहरुख', जमकर मचा बवाल

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव का हुआ आगाज़, कई दिग्गज वक्ता मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -