शादी के दिन दूल्हे ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखने वालों की उमड़ी भीड़
शादी के दिन दूल्हे ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखने वालों की उमड़ी भीड़
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर में शादी के पश्चात् दूल्हा दुल्हन को हेलीकॉप्टर से ससुराल लाया गया। दूल्हे ने बताया उसने पिता की इच्छा को पूरा करने के लिए ऐसा किया। दुल्हन के आने के पश्चात् पूरा गांव हेलीकॉप्टर देखने के लिए पहुंचा। लोगों ने हेलीकॉप्टर से साथ तस्वीर भी क्लिक करवाई।

दरअसल, अलवर के नौगांवा तहसील निवासी तुषार सोनी का रिश्ता झुंझुनू के सिंघाना की रहने वाली अनिष्का के साथ पक्का हुआ था। पिछली शनिवार यानी 5 नवंबर को दोनों की बड़ी ही धूमधाम के साथ शादी हुई। शादी के पश्चात् तुषार अपनी पत्नी अनिष्का को हेलीकॉप्टर लेकर नौगांवा पहुंचे। वहां उन लोगों का बेहतरीन स्वागत हुआ। परिवार ने बताया तुषार के पिता की इच्छा थी कि जब बेटे की शादी हो तो दुल्हन को हेलीकॉप्टर ले लाया जाए। तुषार सोनी के पिता मोहन सोनी का निधन हो चुका है। मगर उनकी इस इच्छा को घरवालों ने पूरा किया। तुषार के चाचा राजेंद्र सोनी ने बताया कि बड़े भाई की इस इच्छा को पूरा करके बेहद खुशी हो रही है।

वहीं, दुल्हन अनिष्का हेलीकॉप्टर से ससुराल आने पर बहुत ही अधिक प्रसन्न हैं। अनिष्का ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि वह प्रकार से अपने सुसराल जाएंगी। तुषार ने बताया कि विदा होने के पश्चात् वह अपनी पत्नी के साथ हेलीकॉप्टर में सवार हुए थे। झुंझुनू के सिंघाना से नौगांव आने में हेलीकॉप्टर को 30 मिनट का वक़्त लगा। तुषार के चाचा राजेंद्र सोनी ने यह भी बताया कि 29 वर्ष पश्चात् गांव में हेलीकॉप्टर आया है। पहले गांव में जैन समाज के पंचकल्याण कार्यक्रम के चलते हेलीकॉप्टर आया था। अब तुषार की शादी पर हेलीकॉप्टर आया है।

बीच सड़क पर भिड़े 'सलमान-शाहरुख', जमकर मचा बवाल

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव का हुआ आगाज़, कई दिग्गज वक्ता मौजूद

कोरोना ने फिर बदला अपना रूप, सामने आए संक्रमण के नए लक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -