बीच सड़क पर भिड़े 'सलमान-शाहरुख', जमकर मचा बवाल
बीच सड़क पर भिड़े 'सलमान-शाहरुख', जमकर मचा बवाल
Share:

नोएडा: नोएडा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है, मोटरसाइकिल में पंचर लगवाने गए ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के तिरथली गांव के रहने वाले सलमान की गांव के लड़कों ने पिटाई कर दी। पीड़ित ने पथराव एवं गोलीबारी का भी आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर तमंचा लिए गाली-गलौज करते वीडियो वायरल हो रहा है। 

वही वीडियो वारदात से संबंधित बताया जा रहा है। सलमान ने शिकायत की है कि वह मोटरसाइकिल में पंचर लगवाने गया था, तभी गांव के कुछ लड़के उससे गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने पथराव किया तथा तमंचे से गोलीबारी की, जिसमें वह बच गया। अपराधियों ने बचाव के लिए आये लोगों से भी मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने गोलीबारी से मना करते हुए तहरीर के आधार पर साजिद, शाहरुख, ताहिर, रहीम, समसू, आरिफ आदि के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की खबर दी है।

वही उत्तर प्रदेश से हाल ही में एक दूसरी घटना सामने आई थी जिसमे सहारनपुर में पॉश ऐरिया मिशन कम्पाउंड में महिला की गोद से एक शख्स उसका 7 महीने का बच्चा छीनकर भाग गया। महिला ने शोर मचाया तथा उसका पीछा भी किया, किन्तु शख्स कार में बैठकर भागने में असफल रहा। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। पुलिस कोतवाली सदर बाजार पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

सोशल मीडिया कॉन्क्लेव का हुआ आगाज़, कई दिग्गज वक्ता मौजूद

कोरोना ने फिर बदला अपना रूप, सामने आए संक्रमण के नए लक्षण

दहेज़ की मांग से परेशान पीड़िता महिला थाने पहुंची, परिवार के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -