थप्पड़ में बहुत ताकत होती है साहब, Singer जुबीन गर्ग को हुई 6 महीने की सजा
थप्पड़ में बहुत ताकत होती है साहब, Singer जुबीन गर्ग को हुई 6 महीने की सजा
Share:

अभिनेता सलमान खान की सफलतम फिल्म 'दबंग' मे सोनाक्षी सिन्हा के द्वारा सलमान खान को बोला गया वह चर्चित डॉयलॉग आपको याद है जिसमे की सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान यानि हमारे चुलबुल पांडे को कहती है की साहब थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब....जी हां एक बार फिर से बॉलीवुड के एक पॉपुलर असमिया और चर्चित सिंगर जुबीन गर्ग का थप्पड़ गुंजायमान हो रहा है. आपको बता दे कि सिंगर जुबीन गर्ग को गुवाहाटी की एक अदालत ने 6 महीने की सजा सुनाई है. जुबीन पर 3 साल पहले यह आरोप लगा था कि उन्‍होंने सार्वजनिक स्‍थान पर एक नाबालिग बच्चे को थप्‍पड़ मारा था.

कोर्ट ने जुबीन को दोषी मानते हुए 6 महीने की सजा और 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है. शुक्रवार को उनके केस की सुनवाई करते हुए उन्‍हें धारा 323 और 506 के तहत यह सजा सुनाई गई है. बता दें कि बच्‍चे के पिता अरुप बोरबोरा ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी. अरुप बोरबोरा वरिष्‍ठ वकील हैं. इस मामले की सुनवाई पिछले महीने ही होने वाली थी, लेकिन उस समय जुबीन बीमार थे और कोर्ट में पेश नहीं हो सके थे.

वहीं जुबीन के वकील का कहना है कि, हम निश्चित तौर पर हाई कोर्ट जायेंगे. दरअसल, जुबीन ने टीवी न्यूज चैनल पर उस नाबालिग बच्‍चे का नाम सार्वजनिक कर दिया था, जिसे थप्‍पड़ मारने का आरोप उन पर लगा है. यह कानून के खिलाफ था. बता दें कि 3 साल पहले जुबीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. जुबीन मूलरूप से असम के रहने वाले हैं. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -