1 साल के बाद अपने पहले प्यार से मिले राहुल वैद्य, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी
1 साल के बाद अपने पहले प्यार से मिले राहुल वैद्य, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के राहुल वैद्य को आखिरकार एक वर्ष और तीन माह के पश्चात् अपने पहले प्यार, 'द स्टेज' पर वापस जाने का अवसर प्राप्त हुआ। सिंगर महामारी की वजह से बड़े ऑडियंस के लिए मंच पर प्रदर्शन करने से दूर रहे हैं, फिर जिसके कारण वह बिग बॉस 14 एवं खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV ???? (@rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य ने किया लाइव परफॉर्म:-
राहुल ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वह 25 लोगों के छोटे ग्रुप के लिए लाइव सिंगिंग करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ही उन्होंने एक लंबे समय के पश्चात् मंच पर वापस जाने की अपनी गहरी भावनाओं को जाहिर किया। तस्वीरों को साझा करते हुए गायक ने कैप्शन में लिखा, "1।07।21 को मैंने 1 वर्ष तीन माह पश्चात् एक प्रदर्शन किया। यह सिर्फ 25 लोगों के लिए था। पहला गाना गाते वक़्त जो फीलिंग आई, उसे बयां नहीं कर सकता! स्टेज मेरा पहला प्यार है और हमेशा रहेगा ️#सिंगर #परफॉर्मर #ambassadorofhappiness।”

ध्यान रहे, राहुल वैद्य टेलीविज़न रियलिटी शो का एक बड़ा भाग बन गए हैं, जिस के चलते वह कोरोना की वजह से स्टेज परफॉर्मेंस से ब्रेक पर थे उस के चलते उन्होंने बिग बॉस 14 में भाग लिया तथा शो के रनर उप बने जल्द ही राहुल खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई देंगे। वह कुछ वक़्त पहले केप टाउन में शो की शूटिंग कर रहे थे तथा हाल ही में अपने और प्रतियोगियों के साथ लौटे हैं। 

हॉस्पिटल में एडमिट हैं साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन, पति ने बताया कैसी है तबियत

‘गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, हैं अस्पताल में भर्ती

अब फिल्मों में जलवे दिखाएगा 'कसौटी जिंदगी की 2' का यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -