ये युवा सिंगर Indian Idol 11 को करने वाला है होस्ट, आपको जानकर होगी हैरान

ये युवा सिंगर Indian Idol 11 को करने वाला है होस्ट, आपको जानकर होगी हैरान

इस समय  भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो 'खतरा खतरा खतरा' में नजर आ रहे सिंगर और ऐंकर आदित्य नारायण अब 'इंडियन आइडल' के नए सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे. सिंगिंग रिऐलिटी शो के 11वें सीजन का ऑडिशन प्रोसेस शुरू हो गया है. आदित्य ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी और अपनी एक सेल्फी भी पोस्ट की, जिसके बैकग्राउंड में ढेर सारे कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं. आगे जाने पूरी जानकारी 

मीका सिंह के समर्थन में आई महिका शर्मा, कहा- 'बैन लगा देना सही नहीं...'

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में आदित्य नारायण ने  लिखा, ' एक नई शुरुआत. मुझे आप सबके साथ यह शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं 'इंडियन आइडल 11' को होस्ट करूंगा. मुझे शुभकामनाएं दीजिए.' बता दें कि 'इंडियन आइडल' के पिछले सीजन हुसैन कुवाजरवैला से लेकर मिनी माथुर, करन वाही, मंदिरा बेदी और मनीष पॉल ने होस्ट किए थे. हालांकि इस बार नए सीजन में कौन-कौन जज होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

रानी चटर्जी के बाद खतरों के खिलाडी से एलिमिनेट हुआ यह सेलेब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आदित्य नारायण ने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सुभाष घई की फिल्म 'परदेस' से की थी. इसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया, जिनमें ट्विकंल खन्ना और सलमान खान स्टारर 'जब प्यार किसी से होता है' भी शामिल है. सिंगर भी आदित्य ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं. इनमें 'गोलियों की रासलीला-राम लीला', 'शापित' 'बीवी नंबर वन', 'राजा को रानी से प्यार हो गया' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. बतौर ऐक्टर उनकी आखिरी फिल्म 2010 में आई 'शापित' थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

एक नयी शुरुआत! Happy to share that I’ll be hosting Indian Idol 11. Wish me luck