रानी चटर्जी के बाद खतरों के खिलाडी से एलिमिनेट हुआ यह सेलेब

इन दिनों टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में इस शो के पिछले सीजन के सफलतापूर्वक खत्म होने के बाद इस शो का नया सीजन शुरू हो चुका है. जी हाँ, खतरों के खिलाड़ी 10 का शूटिंग बुल्गारिया में हो रही है और इस शो में अदा खान, अमृता खानविलकर, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, करण पटेल, धर्मेश येलांदे, आरजे मलिश्का, बलराज सयाल और रानी चटर्जी सहित कई पॉपुलर सेलिब्रिटी स्टंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि स्टंट आधारित इस रियलटी शो को बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद लॉन्च किया जाएगा और इस शो के लिए सभी जी जान से मेहनत कर रहे हैं.

वैसे तो आप जानते ही होंगे कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी शो की पहली कंटेस्टेंट हैं, जो खतरों के खिलाड़ी 10 से एलिमिनेट हो चुकीं हैं. जी हाँ, लगभग 300 भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी भोजपुरी क्वीन रोहित शेट्टी के इस रियलिटी शो से बाहर निकलने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं और अब उनके बाद एक और नया नाम सामने आ चुका है. जी हाँ, खतरों के खिलाड़ी 10 से एक और कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हुआ है और हाल ही में आई एक और खबर के मुताबिक़ शो से इस बार बलराज सयाल बाहर हो गए हैं.

जी हाँ, कॉमेडियन बलराज सयाल शो एलिमिनेट होने वाले दूसरे कंटेस्टेंट बने हैं और उनका नाम अब शो के बाहर जा चुका है. वहीं खबरों के मुताबिक़ इस बार शो में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया गेस्ट अपीयरेंस देने वाले हैं जो दोनों ही सीजन 9 में नजर आ चुके हैं.

आखिरकार रिलीज हो ही गया दिव्यांका-राजीव की कोल्ड लस्सी चिकन मसाला का ट्रेलर

बड़ा हादसा: 'नच बलिये 9' के सेट पर सिर के बल फर्श पर गिरीं यह एक्ट्रेस

करीना की जगह अब DID के सेट पर नजर आएंगी करिश्मा कपूर, देखिए तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -